सामने आई सीएम के बेटे से एडीजी की साझेदारी

0
499
ADG's partnership with CM's son surfaced

तो क्या गहलोत के इशारे पर पायलट और शेखावत के पीछे पड़ी एसओजी

विपक्ष को निशाना बनाने के लिए भ्रष्ट नौकरशाह उपयोग करने के आरोप

बीकानेर। प्रदेश के शीर्ष पुलिस अधिकारी और सीएम अशोक गहलोत प्रशासन में विश्वासपात्र अधिकारी अनिल पालीवाल का गहलोत के सहयोगियों के साथ व्यापारिक हित का पता लगा है। आईएएनएस द्वारा देखे गए दस्तावेज से यह जानकारी मिली। प्रदेश में जिस तरह से राजनीतिक संकट गहरा रहा है, यह आरोप है कि गहलोत विपक्ष को निशाना बनाने के लिए राजनीति से प्रेरित और भ्रष्ट नौकरशाह का उपयोग कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह जानकारी सामने आ रही है कि अनिल पालीवाल और उसके परिवार के गहलोत व उसके सहयोगियों के साथ कई व्यापारिक साझेदारी है। आईएएनएस द्वारा देखे गए दस्तावेज से पता चलता है कि पालीवाल की पत्नी सारिका अनिल पालीवाल, ट्रिटोन होटल्स एंड रिसॉट्र्स में रतनकांत शर्मा के साथ प्रमोटर हैं, जिसके अंतर्गत फेयरमाउंट होटल है। एक इंसाइडर के अनुसार, रतनकांत शर्मा वैभव गहलोत के व्यापारिक साझेदार के रूप में जाने जाते हैं। वैभव गहलोत मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे हैं।

पालीवाल की पत्नी गोल्डन पीस रिसॉट्र्स और मयंक शर्मा इंटरप्राइजेज की भी प्रमोटर है। गहलोत परिवार के व्यापारिक हितों की जटिलता इस तरह बुनी हुई है कि मयंक शर्मा इंटरप्राइजेज के शेयरधारक ट्रिटोन होटल्स एंड रिसॉट्र्स के भी शेयरधारक हैं। आईएएनएस द्वारा देखे गए आरओसी दस्तावेजों के अनुसार, सारिका पालीवाल, रतनकांत शर्मा और ट्रिटोन होटल्स एंड रिसॉट्स के अन्य प्रमोटरों का पता भी 103 शांतिवन, 2ए, रहेजा टॉउनशिप मलाड (ई) है।

होटल में शेयरहोल्ड

सारिका पालीवाल, ट्रिटोन होटल्स एंड रिसाट्र्स के मयंक शर्मा व पीएल कमलेश के साथ प्रमोटर शेयरहोल्डर्स है, जिसे मुंबई में 14 मार्च, 2007 को निगमित किया गया था। सारिका पालीवाल के पास ट्रिटोन के 7500 शेयरों में से 3500 शेयर है। बाद में 3500 शेयर रतनकांत शर्मा और उसकी पत्नी जूही शर्मा को ट्रांसफर कर दिए गए, जो अब ट्रिटोन होटल्स के 50 प्रतिशत शेयरधारक हैं।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here