बीकेईएसएल के सीओओ सहित तीन अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज, देखें वीडियो…

0
323
Case filed against three officials including BKESL COO

पूर्व यूआईटी अध्यक्ष महावीर रांका बैठे धरने पर

शनिवार को करंट की चपेट से हुई थी एक की मौत

बीकानेर। शनिवार को चांदमल बाग में करंट लगने से हुई युवक की मौत का मामला आज तूल पकड़ गया। मृतक के परिजनों ने बीकेईएसएल के सीओओ सहित तीन अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। वहीं यूआईटी के पूर्व अध्यक्ष महावीर रांका बिजली कंपनी की लापरवाही पूर्ण रवैये के खिलाफ धरने पर बैठ गए।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार धरने पर बैठे महावीर रांका और अन्य धरनार्थियों की मांग थी कि शहर में लगे सभी लोहे के खंभों को बदलने, खुले पड़े ट्रांसफार्मर्स को कवर करने, दर्ज एफआईआर में नामजद बीकेईएसएल के तीनों अधिकारियों को तुरंत गिरफ्तार करने और मृतक के परिजनों को मुआवजा दिया जाए।

तकरीबन पांच घंटे तक तो धरनार्थी धरने पर बैठे रहे लेेकिन बीकेईएसएल के अधिकारी वार्ता करने नहीं पहुंचे। बाद में एडीएम सिटी सुनीता चौधरी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पवनकुमार मीणा, सीओ सदर पवन भदौरिया, गंगाशहर थानाधिकारी अरविन्द भारद्वाज और पीबीएम चौकी प्रभारी जगदीश पचार मौके पर पहुंचे और बीकेईएसएल के अधिकारियों पर दबाव डालकर धरने पर बुलवाया। काफी देर तक चली वार्ता के बाद मांगों पर सहमति बन गई और मृतक के परिजनों को पांच लाख रुपए का मुआवजा बीकेईएसएल की ओर से दिए जाने की बात कही गई।

ये था मामला

शनिवार को हुई बारिश के बाद गंगाशहर स्थित चांदमल बाग क्षेत्र में पानी भर गया। इस बीच वहां से गुजरने वाले विद्युत तार टूट कर खंभे से टकरा गया जिससे खंभे और भरे हुए पानी में करंट दौड़ गया। इस दौरान गंगाशहर में रहने वाला मोहित जोशी वहां से निकला और करंट की चपेट में आ गया। उसे तुरंत पीबीएम ट्रोमा सेन्टर ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों की ओर से बीकेईएसएल के सीओओ शांतनु भट्टाचार्य, एईएन नीतिश कुमार और जेईएन नितेश के खिलाफ गंगाशहर थाने में मामला दर्ज कराया गया।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www. newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here