पेयजल की किल्लत, ओवरहैड टंकी पर चढ़े लोग, देखें वीडियो….

0
219
Shortage of drinking water, people climbing overhead tank

वार्ड 46 में नहीं आ रही पेयजल सप्लाई, लोगों में रोष

कांग्रेस के शासन में कांग्रेस पार्षद के नेतृत्व में हुआ प्रदर्शन

बीकानेर। गर्मियों के दिन, उमस का माहौल और पेयजल की किल्लत, ऐसे में आमजन का जीना मुश्किल हो जाता है। लेकिन बीकानेर के कई क्षेत्रों के बाशिन्दें पेयजल की किल्लत झेल रहे हैं। इसी समस्या को लेकर वार्ड-46 के बाशिन्दें पार्षद के नेतृत्व में आज क्षेत्र में स्थित ओवरहैड टंकी पर चढ़ गए।

लक्ष्मीनाथ घाटी स्थित पानी की ओवरहैड टंकी पर चढ़े ये लोग सरकार और प्रशासन से पेयजल की पर्याप्त मात्रा में आपूर्ति की मांग कर रहे हैं। इन लोगों का नेतृत्व वार्ड 46 के पार्षद सुशील मांडण कर रहे हैं, जो खुद प्रदेश में शासन कर रही कांग्रेस पार्टी के ही कार्यकर्ता हैं।
प्रदर्शनकारी लोगों के अनुसार पिछले काफी समय से क्षेत्र में पेयजल की किल्लत महसूस की जा रही है। पिछले साल दिसम्बर में इस समस्या के बारे में प्रशासन को अवगत करवा दिया गया था लेकिन आज तक इस समस्या का कोई निदान नहीं किया गया और क्षेत्रवासी पेयजल किल्लत से जूझ रहे हैं।

गौरतलब है कि आज हुए कांग्रेस पार्षद के नेतृत्व वाले प्रदर्शन से ये बात स्पष्ट हो गई है कि कांग्रेस के शासन में आमजन ही नहीं बल्कि उसके कार्यकर्ता भी परेशान हैं। वहीं कुछ लोगों को यह कहते हुए भी सुना गया कि बीकानेर जिले के दो विधायक वर्तमान में सरकार के कैबिनेट मंत्री हैं, इसके बावजूद जिले के लोग मूलभूत समस्याओं से जूझ रहे हैं।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here