कोर्ट भवन में लगाई गई पांच सेनेटाइजर मशीन, मास्क भी बांटे, देखें वीडियो…

0
414
Five sanitary machines installed in the court building, masks were also distributed

जिला एवं सत्र न्यायाधीश एमएल भाटी ने कोरोना महामारी से बचाव रखने का किया आहवान

बीकानेर। नए कोर्ट भवन में प्रत्येेक तल पर आज बार एसोसिशन बीकानेर की ओर से सेनेटाइज मशीन लगाई गई। वहीं अधिवक्ताओं को मास्क भी बांटे गए। इस अवसर पर जिला एवं सत्र न्यायाधीश एमएल भाटी ने कोरोना महामारी से बचाव रखने का आहवान किया।

बार एसोसिएशन अध्यक्ष अजय कुमार पुरोहित एडवोकेट ने बताया कि नए कोर्ट भवन में प्रत्येक तल पर और बार रूम में सेनेटाइज मशीन लगाई गई है। जिला एवं सत्र न्यायाधीश एमएल भाटी ने इन मशीनों की शुरुआत करते हुए अधिवक्ताओं में मास्क वितरित किए।

साथ ही उन्होंने आहवान भी किया है कि कोरोना महामारी से बचाव रखने के लिए सभी उपाय करें। बार-बार हाथों को सेनेटाइज करें या साबुन से धोएं, मास्क लगाएं, सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करें। साथ ही सेमिनार हॉल में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई और अधिवक्ताओं को इस बारे में हो रही दिक्कतों का समाधान किया गया।

इस अवसर पर लोक अभियोजक कमलनारायण पुरोहित, वरिष्ठ अधिवक्ता सुरेन्द्रपाल शर्मा, कुलदीप शर्मा, सत्यपाल साहू, सुभाष साहू, सुरेन्द्र पुरोहित, बार एसोसिएशन बीकानेर के सचिव शिवराम भादू, संयुक्त सचिव सुखदेव व्यास, कोषाध्यक्ष कुन्तेश खटोल, सहकोषाध्यक्ष हरीश ओझा, मीडिया प्रभारी नवनीत नारायण व्यास, गगन सेठिया सहित कई अधिवक्ता मौजूद रहे।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here