जोधपुर महानगर जिला न्यायाधीश व्यास हुए सेवानिवृत्त

0
232
CPI-M's nationwide campaign for 11-point demands from August 26

वर्ष, 2003 से दिलाया था शेट्टी कमीशन का लाभ

बीकानेर। बीकानेर निवासी जोधपुर महानगर के जिला एवं सेशन न्यायाधीश नरसिंहदास व्यास सेवानिवृत्त हुए। जिला न्यायाधीश व्यास ने 17 अप्रेल, 2018 को जोधपुर महानगर जिला न्यायाधीश का पदभार संभाला था।

जानकारी के अनुसार बीकानेर में जन्मे व्यास ने 25 जून, 1990 को हनुमानगढ़ में बतौर न्यायिक मजिस्ट्रेट ज्वाइन किया। इसके बाद अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट, मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट, जोधपुर अपर जिला एवं सेशन जज एएसीडी जज उदयपुर, विशिष्ट जज फैमिली कोर्ट के पदों पर अपनी सेवाएं दी। चार सितम्बर, 2015 को जिला एवं सेशन न्यायाधीशजैसलमेर के पद पर पदस्थापित हुए। राजसंमद एवं श्रीगंगानगर में भी बतौर जिला जज सेवाएं दी। न्यायिक सेवा में रहते हुए उन्होंने 25 स्थानों पर लगभग 30 साल विभिन्न पदों पर कार्य किया।

राजस्थान न्यायिक कर्मचारी संघ के प्रांतीय प्रतिनिधि अविनाश आचार्य ने बताया कि व्यास राजस्थान के पहले जिला जज हैं जिन्होंने 1 अप्रेल, 2003 से कर्मचारियों को शेट्टी कमीशन की सिफारिशों का लाभ दिया था। जोधपुर महानगर जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि के जिला एवं सेशन न्यायाधीश के पद से सेवानिवृत होने पर सोशल डिसटेंस रखते सादे समारोह जिसमें न्यायिक अधिकारी और कर्मचारियों न्यायालय परिसर से विदाई दी गई।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfast.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here