बीकानेर : अलग-अलग हादसों में तीन की मौत

0
401
Bikaner: Three killed in different accidents

नाल थाना क्षेत्र में सड़क हादसा, जेएनवीसी में करंट की चपेट में आए शख्स की मौत

बीकानेर। नाल पुलिस थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। हादसा एनएच-11 स्थित मावडिय़ा माता मंदिर के पास हुआ है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे नाल थानाधिकारी विक्रमसिंह चारण ने शव को पीबीएम परिसर स्थित मोर्चरी में रखवाया।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी केअनुसार मृतक की पहचान जयमलसर निवासी प्रेम कुमार के रूप में की गई है। यह युवक बाइक पर जा रहा था। बायपास के समीप डिवाइडर से उसकी बाइक टकरा गई जिससे उसकी मौत हो गई।

नाल गांव की रोही में 5 दिनों पुराना शव मिला

नाल गांव की रोही में आज 5 दिन पुराना कंकालनुमा शव मिला। सूचना मिलने पर नाल थाने के एएसआई भगवानाराम विश्नोई मौके पर पहुंचे और शव को वहां से उठवा कर पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसाार मृतक की पहचान नाल बड़ी गांव निवासी दमाराम मेघवाल के रूप में की गई है। यह शख्स पांच-छह दिनों पहले घर से ऊंट गाड़ा लेकर मिट्टी लेने के लिए निकला हुआ था। घर नहीं लौटने पर आज उसका बेटा उसकी तलाश कर रहा था। पिछले कई दिनों की तरह से आज भी वह अपने पिता की तलाश में निकला तो रोही में देखा कि उसके पिता का शव ऊंट गाड़े के नीचे दबा हुआ है और कंकाल की तरह से हो गया है।

कंरट की चपेट से एक की मौत

करंट की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जेएनवीसी थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खतूरिया कॉलोनी निवासी जोधाराम पुत्र गोविंदराम अपने घर में कूलर में पानी भर रहा था, इसी दौरान वह करंट की चपेट में आ गया और झुलस गया। झुलसी अवस्था में पीबीएम ट्रोमा सेंटर ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

#Kamal kant sharma/ Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here