पीबीएम : सफाई कर्मचारी को वेतन देने की एवज में मांगी अस्मत, मामला दर्ज

0
435
PBM: Asked in lieu of giving salary to sweeper, case registered

आर्मोर सिक्योरिटी इंडिया प्रा.लि. के विभोर गुप्ता पर लगाए गए हैं आरोप

बीकानेर। पीबीएम अस्पताल में ठेके पर काम कराने वाली फर्में संविदा कर्मचारियों का हर प्रकार से शोषण कर रही हैं। सफाई कर्मचारी के शोषण से जुड़ा ऐसा ही एक मामला आर्मोर सिक्योरिटी इंडिया प्रा. लि. के विभोर गुप्ता के खिलाफ आज सदर थाने में दर्ज किया गया है।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार पीबीएम अस्पताल में इस फर्म के अधीन कार्य करने वाली महिला ने पुलिस को बताया है कि आरोपी विभोर गुप्ता उसे वेतन देने के नाम पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाल रहा है। सफाई कार्य करने वाली इस महिला कर्मचारी ने कोविड-19 में भी अपनी ड्यूटी बड़ी मेहनत और निडरता के साथ की है।

इस महिला कर्मचारी ने जब फर्म के विभोर गुप्ता से अपनी मेहनत का भुगतान करने को कहा तो आरोपी शख्स ने अपने पद की गरिमा और मानवता को दरकिनार करते हुए वेतन देेने की एवज में इस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला। सदर थाना पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर आरोपी शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया। मामले की जांच सीओ सदर पवन भदौरिया कर रहे हैं।

गौरतलब है कि पीबीएम अस्पताल में सफाई कार्य संभाल रही इस फर्म के खिलाफ पहले भी सफाई कर्मचारियों ने मामले दर्ज कराए थे, लेकिन धनबल और रसूख के चलते उन सफाई कर्मचारियों की आवाज और पीड़ा को दबा दिया गया।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here