ऊर्जा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला ने किया बांटे मास्क, लोगों को किया जागरूक, देखें वीडियो..

0
275
Energy Minister Dr. BD Kalla distributed masks, made people aware

जनता मास्क केन्द्र शुरू, पीबीएम हेल्प कमेटी की ओर से है संचालित

घर-घर जाएंगे कमेेटी केे कार्यकर्ता, कोविड-19 से बचाव के लिए करेंगे जागरूक

बीकानेर। पीबीएम हेल्प कमेटी की ओर से संचालित जनता मास्क केंद्र आज से शुरू हुआ। प्रदेश के ऊर्जा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला ने जनता मास्क केन्द्र की शुरुआत करते हुए नि:शुल्क मास्क वितरण किए और लोगों को जागरूक किया।

कमेटी के संयोजक बजरंग छींपा एडवोकेट ने बताया कि इस अवसर पर ऊर्जा मंत्री डॉ. कल्ला ने कहा कि कोरोना के प्रति जनजागरण सरकार की प्राथमिकता का कार्यक्रम है। पीबीएम हेेल्प कमेटी जनजागरण के साथ मास्क का वितरण कर अनूठा कार्य कर रही है। कोविड-19 की जब तक दवाई नहीं आ जाती है तब तक बचाव ही इसका उपचार है। ऐसे में कमेटी की ओर से जनजागरण का अभियान चलाया जाना सराहनीय है। इसके बाद डॉ. कल्ला ने कमेटी की ओर से बनवाए जा रहे मास्क लोगों को वितरित किए और पेम्फलेट के जरिए लोगों को कोरोना से बचने के लिए जागरूक भी किया।

कमेटी के अध्यक्ष सुरेन्द्रसिंह राजपुरोहित ने बताया कि कमेटी के कार्यकर्ता जनता मास्क केन्द्र में बनाए जा रहे मास्क और पेम्फलेट लेकर शहर के प्रत्येक वार्ड में जाएंगे और वहां मास्क का नि:शुल्क वितरण करेंगे। साथ ही लोगों को पेम्फलेट देकर कोरोना से बचाव के उपचार करने के लिए जागरूक भी किया जाएगा। इस अवसर पर आज सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के उपनिदेशक विकास हर्ष, पीबीएम हेल्प कमेटी के संरक्षक वरिष्ठ पत्रकार भवानी जोशी, पार्षद प्रफुल्ल हटीला, डायलेलिस थेरेपिस्ट अनिल पूनिया, रामकिशोर विश्नोई, हिंदुस्तान स्काउट गाइड की संभागीय कॉर्डीनेटर कविता जैन, सिविल डिफेंस संस्थान के विमलकुमार बिनावरा, कालूराम चौधरी, संजयसिंह सोलंकी, चंद्रवीर चौधरी, रामचंद्र गहलोत, नरेंद्र खत्री, उषाकंवर, राजेश जनागल, कविता गोयल, उमाशंकर व्यास, खेमचंद, रामकिशन, हिंदुस्तान स्काउट गाइड की मंजू सैन, प्रेरणा स्वामी, सुनीता नायक, जयकिशन, सुधीर विश्नोई, मानसी कंवर, आरती शेखावत, खुशबू सुथार, जसप्रीत कौर सहित कमेटी के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here