जिले में बढऩे लगा कोरोना संक्रमित रोगियों की मौत का आंकड़ा

0
265
Today six new covids have been infected, two hundred and six in the district

हालात हो रहे चिंताजनक, थकता नजर आ रहा है सिस्टम

बीकानेर। जिले में कोरोना संक्रमित रोगियों की मौत का आंकड़ा अब बढऩे लगा है। आज दो कोरोना संक्रमित रोगियों की मौत हो गई है। अब कोरोना संक्रमित रोगियों की मौत का आंकड़ा जिले में 11 पर पहुंच गया है।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार आज अलसुबह करीब साढ़े चार बजे 88 वर्षीय रोगी की मौत हो गई। कोरोना संक्रमित यह रोगी रामपुरिया जैन कॉलेज के पीछे वाले क्षेत्र के रहने वाले थे और अन्य बीमारियों से पीडि़त थे। इस कोरोना संक्रमित मरीज के बेटे की भी कुछ दिनों पहले मौत हो गई थी, वह भी कोरोना वायरस से संक्रमित था।
कोरोना संक्रमण से आज हुई दूसरी मौत एमपी कॉलोनी में रहने वाले शख्स की है। यह मरीज कोविड अस्पताल में उपचाराधीन था और टॉयलेट जाते समय गिर कर चोटिल हो गया था। बताया जा रहा है कि यह रोगी मानसिक तनाव में था। आज हुई दो मौत के बाद कोरोना संक्रमितों की मौत का आंकड़ा जिले में 11 पर पहुंच गया है।

कोरोना वायरस के संक्रमण सेे लगातार हो रही मौत से हालात चिंताजनक हो गए हैं। वहीं पिछले तीन महीने से ज्यादा वक्त से चल रही इस महामारी से संघर्ष कर रहा सिस्टम भी अब थकता नजर आ रहा है। ऐसे में लोगों को स्वयं अपनी सुरक्षा करनी होगी और कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए महती भूमिका निभानी होगी। वैसे आज से ही प्रदेश की गहलोत सरकार नेे कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव करने के लिए आमजन को जागरूक करने का अभियान भी शुरू कर दिया है।

गौरतलब है कि कल यानि रविवार को चूनगरों के मोहल्ले मेें रहने वाले 62 वर्षीय शख्स की मौत हो गई थी। यह रोगी भी कोरोना संक्रमण के अलावा हृदय रोग से पीडि़त था।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi

www.newsfastweb.com

https://www.facebook.com/newsfast001

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here