डिग्गी में डूबने से तीन की मौत, देखें वीडियो…

0
409
Three died due to drowning in Diggi,

मृतकों में सेना का एक जवान भी शामिल

श्रीडूंगरगढ़ के मिंगसरिया गांव में हुआ हादसा

बीकानेर। श्रीडूंगरगढ़ तहसील के नोसरिया मिंगसरिया गांव में आज दोपहर एक दर्दनाक हादसा में तीन युवकों की पानी की डिग्गी में डूबने से मौत हो गई। युवकों की मौत अपने एक साथी को डूबने से बचाने के दौरान हुई। पुलिस ने शवों को स्थानीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार जिले के श्रीडूंगरगढ़ थाना क्षेत्र के मिंगसरिया गांव की रोही में स्थित रामलाल के खेत ने बनी पानी की डिग्गी में आज दोपहर को तीन दोस्त नहाने गए थे। इस दौरान तीनों दोस्तों में से एक रामनिवास जाट का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चला गया। जब वह डूबने लगा तो उसके साथी राजेश प्रजापत और बजरंगलाल जाट ने उसे बचाने का प्रयास किया। लेकिन पानी की गहराई ज्यादा होने के कारण तीनों ही युवक डिग्गी में डूब गए।

बाद में ग्रामीणों ने खेत की डिग्गी में शव तैरते देखे तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को डिग्गी से बाहर निकालवाया और श्रीडूंगरगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। शवों का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा। इनमें से एक युवक बजरंगलाल जाट आर्मी का जवान बताया जा रहा है, जो छुट्टी पर अपने घर आया हुआ था। घटना की जानकारी के बाद गांव में शोक छा गया है।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here