पेयजल की किल्लत, जलदाय अधीक्षण अभियंंता से मिले पार्षद, देखें वीडियो…

0
336
Drinking water scarcity, councilor met water supply superintending engineer

उपमहापौर के नेतृत्व में जलदाय विभाग पहुंचे पार्षद

बताई अपने-अपने क्षेत्र की पेयजल आपूर्ति से जुड़ी समस्याएं

बीकानेर। पेयजल की किल्लत को लेकर आज पार्षद उपमहापौर के नेतृत्व में जलदाय विभाग के अधीक्षण अभियंता से मिले। पार्षदों ने अपने-अपने क्षेत्रों की पेयजल आपूर्ति से जुड़ी समस्याएं अधीक्षण अभियंता को बताई।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार उपमहापौर राजेन्द्र पंवार की मौजूदगी में पार्षदों और अधीक्षण अभियंता दीपक बंसल के बीच काफी देर तक हुई वार्ता में पार्षदों ने इस गर्मी के मौसम में पेयजल की किल्लत से आमलोगों को हो रही परेशानी से विभाग अधिकारी को अवगत कराया। पार्षदों ने अपने वार्ड क्षेत्रों में नई पाइप लाइन बिछाने, लीकेज ठीक करवाने और पर्याप्त मात्रा में पेयजल आपूर्ति करने को अधीक्षण अभियन्ता से कहा।

पार्षदों ने बताया कि गर्मियों में पानी की खपत ज्यादा होती है लेकिन पेयजल आपूर्ति कुछ देर ही दी जा रही है, जिसकी वजह से लोगों को टैंकर मंगवाने पड़ रहे हैं। जलदाय विभाग के अधिकारियों के प्रति आमजन में नाराजगी बढ़ रही है। पार्षद जब विभाग के अधिकारियों को फोन करते हैं तो अधिकारी कॉल रिसीव ही नहीं करते हैं। कई अधिकारी तो अपनी सीट पर भी नहीं मिलते हैं।

काफी देर तक सिकवा-शिकायत होने के बाद अधीक्षण अभियंता दीपक बंसल ने उपमहापौर सहित सभी पार्षदों को पेयजल आपूर्ति से जुड़ी समस्याओं के जल्दी निस्तारण करवाने का आश्वासन दिया। इस वार्ता में उपमहापौर राजेन्द्र पंवार के साथ सुमन छाजेड़, रामदयाल पंचारिया, प्रदीप उपाध्याय, दूलीचंद, प्रतीक स्वामी, मुकेश पंवार, दीपक गहलोत, भंवरलाल साहू मौजूद रहे।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here