जिले में कोरोना संंक्रमण उफान पर, आठ नए रोगी आए, संख्या हुई 189

0
338
Today six new covids have been infected, two hundred and six in the district

जिले में कोरोना संंक्रमण का फैलाव जारी, नए क्षेत्रों से आने लगे हैं कोरोना संक्रमित

बीकानेर। जिले में कोरोना संक्रमण अब उफान लेता नजर आ रहा है। लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। आज कोरोना संक्रमण के आठ नए रोगी सामने आए हैं, जिनमें छह रोगी शहरी क्षेत्र के और एक ग्रामीण क्षेत्र से है।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमण के आज आए नए रोगियों में छह रोगी तो एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। इनमें 44 वर्षीय पुरुष, 40 वर्षीय महिला और 17 वर्षीय युवक है, ये सभी भगवानपुरा बस्ती के निवासी हैं। रानीबाजार औद्योगिक क्षेत्र रोड नं.-7 निवासी 65 वर्षीय वृद्ध, 33 वर्षीय महिला, पीपल गट्टे के पास रहने वाला 19 वर्षीय युवक भी भगवानपुरा बस्ती परिवार से जुड़ा बताया जा रहा है।

इनके अलावा सर्वोदय बस्ती निवासी 28 वर्षीय युवक और श्रीडूंगरगढ़ के रिड़ी गांंव निवासी बारह वर्षीय बालक की कोविड रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इन आठ कोरोनासंक्रमितों के सामने आने के बाद अब जिले में कोरोना पॉजिटिव रोगियों की संख्या 189 हो गई है।

आज आए आठों रोगी शहर के तीन नए क्षेेत्रों के हैं जबकि एक ग्रामीण इलाके का है। जिले के नए क्षेत्रों से कोविड रोगियों का सामने आना काफी चिंता का विषय है। इस महामारी का संक्रमण चाहे बाहर से आया हो लेकिन निरंतर फैलाव करते जाना जिले के प्रत्येक नागरिक के लिए खतरनाक माना जा सकता है।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here