जेएनवीसी मेंं शराब की दुकान में आग लगाने, डकैती करने के चार आरोपी गिरफ्तार

0
468
Four accused of dacoity, robbery arrested in JNVC

एक जयपुर से और तीन स्थानीय क्षेत्रों से लिए गए हिरासत में

सात दिनों पहले हुई थी वारदात

बीकानेर। जेएनवीसी में शराब की दुकान में आग लगाने, फायरिंग कर डकैती डालने और सेल्समेन के साथ मारपीट करने के मामले में चार आरोपियों को जेएनवीसी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से एक आरोपी को जयपुर से तथा तीन आरोपियों को स्थानीय क्षेत्रों से गिरफ्तार किया गया है।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार पकड़े गए आरोपियों में गोविन्दसिंह उर्फ राजवीर सिंह उर्फ राजू पुत्र प्रभुसिंह निवासी रानौली जिला सीकर, गौरवसिंह पुत्र आसवीर सिंह निवासी झुंझुनूं हाल आरकेपुरम बीकानेर, भवानीसिंह पुत्र शंकरसिंह निवासी सीकर हाल जेएनवीसी और नियज गौरी पुत्र लियाकत अली निवासी अरबियों की मस्जिद के सामने, फड़बाजार हैं। इनमें से राजवीरसिंह उर्फ राजू को जयपुर के झोंटवाड़ा क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया हैै। पुलिस इन आरोपियों से लूट व डकैती की अन्य वारदातों के बारे में भी पूछताछ कर रही है।

गौरतलब है कि 12 जून की शाम को जेएनवीसी स्थित सेक्टर पांच में शराब की दुकान में सेल्समेन पर हमला कर वहां आग लगा दी गई थी। वारदात के दौरान फायरिंग करने और दुकान में डकैती डालने की बातें भी कहीं गई थी।

ऐसे आए पकड़ में

वारदात के बाद ही पुलिस अधीक्षक प्रदीपमोहन शर्मा के निर्देशानुसार सीओ सदर पवन भदौरिया के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई, जिसमेें जेएनवीसी थाना प्रभारी गोविन्दसिंह, बीछवाल थाना प्रभारी मनोज शर्मा, कांस्टेबल रघुवीरसिंह, बुधराम विश्नोई और सवाईसिंह को शामिल कर जयपुर, सीकर, झुंझुनूं के लिए रवाना किया गया।

जयपुर में कैम्प लगाकर पुलिस ने राजवीरसिंह उर्फ राजू को गिरफ्तार किया और स्थानीय क्षेत्रों से मामले के नामजद तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। न्यूजफास्ट वेब को जानकारी मिली है कि भवानीसिंह नाम का आरोपी होमगार्ड है और उसने वारदात से पहले शराब की दुकान की रैकी कर अन्य आरोपियों को हमला करने में सहयोग दिया था। वहीं गौरवसिंह ने नाकाबंदी की जानकारी देकर आरोपियों को यहां से फरार होने में सहयोग किया था।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here