शहर के नए क्षेत्रों में पैर पसार रहा कोरोना वायरस, बढ़ रही संक्रमितों की संख्या

0
432
Corona virus spreading in new areas of the city, increasing number of infected

आज सामने आए छह कोरोना संक्रमित रोगी

रामपुरा, अन्त्योदय नगर और सींथल, जसरासर गांव बने कोरोना के नए स्थान

बीकानेर। कोरोना वायरस लगातार जिले में पैर पसार रहा है। पहले तो कोरोना संक्रमितों की चैन बनी हुई थी लेकिन अब शहर के नए क्षेत्रों में कोरोना संक्रमित सामने आ रहे हैं। आज कोरोना वायरस से संक्रमित छह रोगी नए सामने आए हैं, जिनमें से पांच रोगी नए स्थानों के हैं।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार आज आए कोरोना वायरस संक्रमित छह रोगियों में से एक रामपुरा बस्ती गली-9, दूसरा अन्त्योदय नगर और दो रोगी सींथल व एक रोगी जसरासर गांव से सामने आए हैं। ये चारों स्थान कोरोना संक्रमितों के मध्यनजर नए हैं। रोजना नए स्थानों पर कोरोना संक्रमितों के सामने से यह अंदाजा सहज लगाया जा सकता है कि अभी इतनी जल्दी इस महामारी से जिले को मुक्ति मिलने वाली नहीं है। हां, अगर लोग समझदारी से काम लें और सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन की पालना सही तरीके से करें तो इस महामारी पर जल्दी ही काबू पाया जा सकता है। इस महामारी से किए जा रहे संघर्ष में सरकार और प्रशासन के साथ आमजन की भागीदारी भी पूरी तरह से सक्रिय रहनी चाहिए, तभी इस महामारी को हराया जा सकता है।

कोरोना वायरस से संक्रमित आज आए नए रोगियों के बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 152 हो गई है। जिसमें करीब पैंतीस रोगी अस्पताल में भर्ती हैं और आठ रोगियों की मौत हो गई है। शेष सभी रोगी कोरोना वायरस से मुक्त होकर अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here