बस एसोसिएशन ने किया चक्का जाम का निर्णय, ये है वजह..

0
371
Bus Association decided to take a block, this is the reason ..

सरकार नहीं कर रही छह महीने का टैक्स माफ

बीकानेर। प्रदेश की सभी बस एसोसिएशन ने चक्का जाम करने का निर्णय लिया है। कल परिवहन मुख्यालय भवन पर बसों को खड़ा कर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। सभी बस एसोसिएशन ने मांग की है कि राज्य सरकार सभी बसों के 6 महीने का टैक्स माफ करे और प्राइवेट बस मालिकों को राहत पहुंचाए।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना आपदा काल में बसों का संचालन नहीं होने और आगामी दिनों में भी बसों को यात्री नहीं मिलने के चलते अर्थव्यवस्था चरमरा गई है। यदि सरकार टैक्स माफी में राहत नहीं देती है तो सभी बस एसोसिएशन द्वारा चक्का जाम हड़ताल जारी रखी जाने का निर्णय लिया गया है। प्रदेश के सभी बस एसोसिएशन अब एक साथ संगठित होकर सरकार से छह महीने की टैक्स छूट के लिए संघर्षरत हैं। बस एसोसिएशन की ओर से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खचरियावास और परिवहन आयुक्त से पुरजोर तरीके से मांग रखी गई है।

इस संदर्भ में आश्वासन मिलने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं होने पर 15 जून को सुबह सवा दस बजे परिवहन आयुक्त कार्यालय पर सभी बस मालिक, पदाधिकारी बसों को खड़ी करके शांति पूर्वक तरीके और सोशल डिस्टेंसिग रखते हुए लोकतांत्रिक तरीके से अपनी मांग रखेंगे। जब तक मांग पूरी नहीं होगी तब तक बस एसोसिएशसन की ओर से चक्का जाम रखने का फैसला लिया गया है। प्रदेश के सभी बस मालिक अपने-अपने जिलों में जिला परिवहन कार्यालय पर अपनी मांग के लिए बसों को खड़ी करें। जब तक छह महीनों का टैक्स छूट का आदेश सरकार द्वारा नहीं मिलेगा तब तक बसों का संचालन पूरी तरह से बंद रखा जाएगा।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here