टिकटॉक पर वायरल हुआ जेएनवीसी में हुई वारदात का वीडियो, आप भी देखिए…

0
598
Video of JNVC incident on Tiktok went viral

दुकान में उत्पात मचाते दिख रहेे हैं बदमाश

बीकानेर। पुलिस में से बदमाशों का खौफ लगातार खत्म होता जा रहा है। कल यानि शुक्रवार को जेएनवीसी में शराब की दुकान में हुई मारपीट और तोडफ़ोड़ का वीडियो आज सोशल साइट्स टिकटॉक पर जमकर वायरल हो रहा है।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकार के अनुसार वायरल वीडियों में बदमाश शराब की दुकान में जमकर उत्पात मचा रहे हैं, दुकान के सेल्समेन के साथ मारपीट भी करते दिख रहे हैं। इसके साथ ही कुछ बदमाशों के हाथ में हथियार भी नजर आ रहे हंै। काफी देर तक बदमाश वीडियो में बदमाशी करते दिख रहे हंै। फिलहाल जेएनवीसी पुलिस ने करीब आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है। बीकानेर में तीन दिनों में शराब की दुकान पर यह दूसरी वारदात है। इससे पहले जामसर थाना इलाके में भी शराब की दुकान पर बदमाशों ने जमकर लूटपाट कर सेल्समेन से मारपीट करते हुए एक लाख रुपए और शराब की बोतलें चुराई थी।

गौरतलब है कि इस प्रकार की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश पीडि़तों और अन्य लोगों में भय उत्पन्न कर अपना दबदबा कायम करने की कोशिश करते हैं। इस प्रकार की वारदातों और हाथों में हथियार लेेकर उन्हें प्रदर्शित करने के वीडियो पहले भी कई बदमाशों ने सोशल मीडिया पर वायरल किए हैं, जिसके बाद पुलिस ने भी ऐसे बदमाशों के खिलाफ आईटी एक्ट सहित नए बने अन्य कानूनों में सख्त कार्रवाई की है।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here