चार-पांच वाहनों में आए बदमाशों ने दुकान में लगाई आग, देखें वीडियो…

0
434
The miscreants in four or five vehicles set fire to the shop

जेएनवीसी थाना क्षेत्र की है वारदात, पुलिस जुटी जांच में

बीकानेर। जेएनवी कॉलोनी के सेक्टर पांच में स्थित शराब की दुकान में बदमाशों ने आग लगा दी। मौके पर मौजूद लोगों ने दमकल और जेएनवीसी थाना में सूचना दी। मौके पर पहुंची दमकल ने कुछ देर मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। जेएनवीसी थाना पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू की।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार जेएनवीसी के सेक्टर पांच में शराब की दुकान स्थित है। इस दुकान के ठेकेदार और कुछ लोगों के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है। आज शाम को चार-पांच वाहनों में भरकर आए लोगों ने शराब की दुकान में मौजूद सेल्सकर्मी व अन्य के साथ मारपीट शुरू कर दी।

सेल्सकर्मी और अन्य लोग किसी तरह से बदमाशों के हाथों से निकल कर वहां से भाग निकले। इसी बीच किसी ने शराब की दुकान में आग लगा दी। लोगों के अनुसार दुकान पर फायर करने की बात भी सामने आ रही है। वहीं फायर करने के कारण ही संभवत आग लगने की बात कही जा रही है। लेकिन अभी तक पुलिस ने इसकी कोई पुष्टि नहीं की है।

काफी देर की कश्मकश के बाद आग पर काबू पाया गया। आग लगने से कोई हताहत नहीं हुआ है लेकिन क्षेत्र में एकबारगी अफरा-तफरी मच गई। गौरतलब है कि कल भी जामसर थाना इलाके में एक शराब की दुकान पर बिना नंबर की बोलेरो में सवार बदमाशों ने सेल्समैन के साथ मारपीट की और एक लाख से अधिक रुपए की नगदी सहित शराब लेकर फरार हो गए थे। अभी तक वो बदमाश भी पुलिस की पकड़ से बहुत दूर है। ऐसे में जिले में शराब की दुकान पर हुई इस दूसरी घटना ने पुलिस की मुसीबत ओर बढा दी है। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here