पेयजल की समस्या, अधीक्षण अभियंता का घेराव

0
368
Problem of drinking water, siege of superintending engineer

भाजपा नेताओं की अगुवाई में लोगों ने किया प्रदर्शन

बीकानेर। पेयजल की समस्या को लेकर आज भाजपा नेताओं की अगुवाई में गंगाशहर के लोगों ने अधीक्षण अभियन्ता का घेराव किया। प्रदर्शनकारियों ने जलदाय विभाग के अधीक्षण अभियंता दीपक बंसल को पर्याप्त मात्रा में पेयजल की सप्लाई करने को कहा।

भाजपा जिला महामंत्री मोहन सुराणा ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि अधीक्षण अभियंता को वे पेयजल की समस्या से कई बार अवगत करा चुके हैं लेकिन विभाग के कर्मचारियों द्वारा संतोषजनक जवाब ना देकर सिर्फ टालमटोल किया जाता रहा। भीषण गर्मी में पेयजल की समस्या से लोग त्रस्त हैं। वहीं कोरोना काल मे सरकार की एडवाजरी है कि हर व्यक्ति को दिन में बार-बार हाथ धोने हैं, लेकिन विभाग की ओर से पीने का पानी भी जब नहीं दिया जा रहा है तो आमजन अपने हाथ कैसे धोएगा। उन्होंने बताया कि गंगाशहर, हनुमान नगर सहित अन्य क्षेत्रों में पेयजल की सप्लाई तीन दिन के अन्तर से की जा रही है, जो पीने के लिए भी पर्याप्त नही है। अधीक्षण अभियंता दीपक बंसल की ओर से इस महीने नई पाइप लाइन बिछवाकर पेयजल समस्या हल करने की बात कही गई है।

जिला प्रवक्ता मनीष सोनी ने बताया कि अगर इन क्षेत्रों की महिलाओं ने विभाग के अधिकारियों को चेतावनी दी है कि इस महीने पेयजल की समस्या का समाधान विभाग द्वारा नहीं किया जाता है तो उन्हें टंकी पर चढ़कर प्रदर्शन करने को मजबूर होना पड़ेगा। प्रदर्शन में श्रवण सोनी, पवन शर्माए, मुकेश मीणा, दिलीप सिंह, धनराज शर्मा, विमल पारीक, महेंद्र, अमित, भंवरलाल शर्मा सहित क्षेत्र की बहुत सी महिलाएं भी शामिल रहीं।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here