वीडियो क्लिप बनाई, तीन महीनों तक देह शोषण

0
504
नाबालिगा

पीडि़ता को जान से मारने की कोशिश, दिया जहर, मामला दर्ज

बीकानेर। वीडियो क्लिप बना कर तीन महीनों तक एक युवति का देह शोषण करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता की रिपोर्ट पर गुलजार बस्ती में रहने वाले दो युवकों के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज किया है। मामले की जांच सीओ सिटी दीपक शर्मा कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक मोहता सराय में रहने वाली एक युवति की ओर से दी गई रिपोर्ट में कहा गया है कि वह सिलाई कार्य सीखने के लिए जाती थी। उस दौरान गुलजार बस्ती में रहने वाला आसिफ पुत्र यासीन खां छींपा उसका पीछा करने लगा। आरोपी युवक ने जान-पहचान निकाल कर उसके घर आना-जाना शुरू कर दिया।

पीडि़ता के मुताबिक करीब नौ महीने पहले देर रात को आसिफ अपने एक दोस्त राजा पुत्र मोहम्मद अयुब छींपा के साथ उसके घर के पिछवाड़े पहुंचा और उसे भी बुला लिया।

कुछ देर बात करने के बाद आसिफ ने पीडि़ता को नशीला पदार्थ मिली मिठाई खिलाई। जिसे खाने के कुछ देर बाद ही में पीडि़ता बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में दोनों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और मोबाइल के जरिए उसकी वीडियो क्लिप भी बना ली।

इस घटना के बाद आसिफ और राजा उसे ब्लैकमेल करने लगे। वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर अपनी मर्जी के मुताबिक पीडि़ता का देह शोषण करने लगे। आरोपियों की धमकी से भयभीत और अपनी प्रतिष्ठा खराब होने के भय से पीडि़ता ने यह बात किसी को नहीं बताई।

अभी दो महीने पहले पीडि़ता के परिजनों ने उसकी सगाई कर दी तो दोनों आरोपियों ने उसकी सगाई तुड़वाने और उसे बदनाम करने की धमकियां देनी शुरू कर दी। इससे आहत होकर पीडि़ता ने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई। यह जानकारी मिलने के बाद दोनों आरोपी युवक पीडि़ता से और ज्यादा नाराज हो गए।

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि नौ सितम्बर को दोनों आरोपियों ने उसे बुलाया और जबरन उसे जहर खिला दिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। बिगड़ी हालत में परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि दोनों युवकों ने उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी है।

फिलहाल पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल मुआयना कराया, पर्चा बयान लिए और मामले की पड़ताल शुरू की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here