गुस्साए बीएलओ, नगर निगम आयुक्त को दी चेतावनी, देखें वीडियो…

0
364
Angry BLO, warns Municipal Commissioner

सता रहा संक्रमण का खतरा, निगम ने नहीं दिए सुरक्षा उपकरण

बीकानेर। कोरोना संक्रमण के चलते लगातार ड्यूटी कर रहे बीएलओ आज गुस्सा गए और उन्होंने अपनी नाराजगी नगर निगम आयुक्त के सामने व्यक्त की। साथ ही बीएलओ ने नगर निगम आयुक्त को चेतावनी भी दी।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार बीएलओ ने आरोप लगाया कि एक बीएलओ से कई तरह के काम करवाए जा रहे हैं। निगम की ओर से जो सर्वे सूचियां उन्हें दी जा रही हैं, उनमें भी त्रुटिया हैं जिसकी वजह से उन्हें परेशान होना पड़ता है। इस बारे में निगम अधिकारियों को अवगत भी करवा दिया लेकिन अधिकारी कोई सुनवाई नहीं कर रहे हैं। संक्रमण काल में ड्यूटी के दौरान उन्हें कोई सुरक्षा उपकरण भी नहीं दिए जा रहे हैं जिससे उन्हें संक्रमण का डर भी सता रहा है। एक बीएलओ के उपर चार प्रभारी होने से भी काम करने में परेशानी हो रही है। उन्होंने कहा कि यदि बीएलओ की सुनवाई नहीं होती है तो फिर मजबूरन उन्हें कोई कड़ा कदम उठाना पड़ेगा।

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण काल में सरकार बीएलओ के जरिए बहुत से कार्य को करवा रही है। जिसमें प्रत्येक वार्ड में जरूरतमंदों, खाद्य सुरक्षा से बाहर रहे लोग इत्यादि की सूचियां देकर राशन बंटवाने जैसे कार्य शामिल हैं। इन सब कार्य करने के लिए बीएलओ को आमजन के बीच जाना पड़ता है और ऐसे में उन्हें सुरक्षा उपकरणों की काफी जरूरत है।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here