उच्च शिक्षा मंत्री पहुंचे पीबीएम, केन्द्रीय रसोई का किया निरीक्षण, देखें वीडियो…

0
281
PBM reaches higher education, inspects central kitchen

चिकित्सकों की ली बैठक, उपचार व व्यवस्थाओं का लिया फीडबैक

बीकानेर। उच्च शिक्षा मंत्री भंवरसिंह भाटी आज पीबीएम अस्पताल पहुंचे। वहां उन्होंने पीबीएम स्थित केन्द्रीय रसोई का निरीक्षण कर कोरोना पॉजिटिव रोगियों को दिए जा रहे भोजन की गुणवत्ता को जांचा। साथ ही चिकित्सकों की बैठक लेकर उपचार और व्यवस्थाओं का फीडबैक लिया।

उच्च शिक्षा मंत्री भाटी ने पीबीएम में भर्ती सामान्य रोगियों और कोरोना पॉजिटिव रोगियों को दिए जा रहे भोजन की गुणवत्ता की जांच की। वहां मौजूद पीबीएम प्रशासन को भोजन की गुणवत्ता बरकरार रखने के निर्देश दिए। भाटी ने चिकित्सकों की बैठक लेते हुए कोरोना वायरस संक्रमण के मध्यनजर की गई व्यवस्थाओं की और कोरोना पॉजिटिव रोगियों को दिए जा रहे उपचार का फीडबैक लिया। उन्होंने कहा कि चिकित्सा के संसाधन सुलभ कराने के लिए धन की कमी नहीं आने दी जाएगी। कोरोना उपचार के लिए वे अपने विधायक निधि से पीबीएम अस्पताल को राशि स्वीकृत करवाएंगे। बैठक में औषध विभाग के डॉ. सुरेन्द्र वर्मा, डॉ. बीके गुप्ता, अतिरिक्त अधीक्षक पीबीएम डॉ. मुकेश राघव, डॉ. अजय कपूर मौजूद रहे।

उच्च शिक्षा मंत्री भाटी ने सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ.एसएस राठौड़ को निर्देश दिए कि कोविड-19 के अलावा अन्य बीमारियों का उपचार शुुरू किया जाए। उन्होंने अस्पताल में आउटडोर में चिकित्सकों की उपलब्धता के बारे में जानकारी ली और निर्देश दिए कि आउटडोर में सीनियर चिकित्सक आवश्यक रूप से मौजूद रहकर कोरोना के अलावा अन्य रोगियों का भी उपचार करें। इसके लिए मेडिसिन आउटडोर में अलग से देखने की व्यवस्था की जाए।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here