लॉकडाउन में फंसे लोगों को पहुंचाया गया घर, देखें वीडियो…

0
386
लॉकडाउन

जिला प्रशासन बसों के माध्यम से प्रवासियों को भेजा घर

बीकानेर। राज्य सरकार के निर्देश के बाद आज जिला प्रशासन ने कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन में फंसे मजदूरों व छात्रों को उनके घरों तक पहुंचाने का कार्य शुरू किया। प्रशासन ने आज 120 से ज्यादा लोगों को बस द्वारा उनके घरों के लिए रवाना किया।

राजकीय डूंगर कॉलेज में एसडीएम रिया केजरीवाल के नेतृत्व में प्रशासनिक टीम ने सभी लोगों का चिकित्सकों द्वारा स्वास्थ्य परिक्षण करवाने के बाद अलग-अलग बसों के माध्यम से उनकों घरों तक भेजने का काम किया। एसडीएम रिया केजरीवाल ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि राज्य सरकार के निर्देश के बाद बीकानेर शहर में अन्य प्रान्तों व शहरों से आए मजदूरों व छात्रों को घर भेजने का काम प्रशासन की ओर से किया जा रहा है।

प्रशासन ने निजी बसों के माध्यम से आज पंजाब के लिए 90 लोगों को तथा अलवर, जयपुर व सीकर के करीब 30 लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग रखते हुए तीन बसों के जरिए रवाना किया। रवाना होने से पहले सभी यात्रियों को जिला प्रशासन की ओर से भोजन, पानी की सुविधा रास्ते के लिए उपलब्ध करवाई गई। उन्होंने बताया कि आगे भी अन्य प्रान्तों व शहरों से आए लोगों को उनके घरों तक भेजने की कार्रवाई जारी रहेगी।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here