पान मसाला, गुटखा व्यवसायियों के यहां जीएसटी का सर्च, देखें वीडियो…

0
797
जीएसटी

नोखा का एक और तीन व्यवसायी बीकानेर के, सर्च कार्य जारी

बीकानेर। जीएसटी टीम ने आज पान मसाला, गुटखा के चार बड़े व्यवसायियों के ठिकानों पर सर्च की कार्रवाई की। इस कार्रवाई के दौरान कुछ व्यवसायियों के यहां जीएसटी टीम को अनियमितताएं मिली हैं। पान मसाला, गुटखा के चार व्यवसायियों में तीन बीकानेर के हैं और एक व्यवसायी नोखा का है।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार जीएसटी टीम ने बीकानेर में केईएम रोड स्थित विजय पान भण्डार, सट्टा गली स्थित मांगीलाल मोतीलाल, फड़ बाजार स्थित शिवा एन्टरप्राईजेज के व्यवसायिक ठिकानों व गोदामों पर सर्च कार्रवाई की है। वहीं नोखा स्थित तिवाड़ी ट्रेडर्स के प्रतिष्ठान पर भी सर्च कार्रवाई की गई है।

जीएसटी टीम में शामिल अधिकारी के मुताबिक सरकार ने पान मसाला, गुटखा, जर्दा उत्पाद आदि की बिक्री पर प्रतिबंध लगा रखा है। इसके बावजूद भी पान मसाला, गुटखा व्यवसायियों द्वारा कालाबाजारी करने की शिकायतें काफी समय से विभाग को मिल रही थीं। इन शिकायतों पर अमल करते हुए सरकार ने पान मसाला, गुटखा व्यवसायियों के ठिकानों पर सर्वे कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए। जिस पर आज पान मसाला, गुटखा व्यवसायियों के ठिकानों पर सर्च कार्रवाई की जा रही है। व्यवसायी के प्रतिष्ठानों पर मौजूद माल का स्टाक रजिस्टर से मिलान किया जा रहा है। अनियमितताएं मिलने पर निर्धारित कार्रवाई की जाएगी।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here