तूल पकडऩे लगा एसडीएम और सीआई के बीच मामला, देखें वीडियो….

0
636
एसडीएम

एएसपी ग्रामीण सुनील कुमार पहुंचे खाजूवाला, दोनों पक्षों के लिए बयान

बीकानेर। सीमावर्ती क्षेत्र खाजूवाला में एसडीएम (उपखण्ड अधिकारी) और सीआई (वृत्त निरीक्षक) के बीच हुआ विवाद अब तूल पकडऩे लगा है। सीआई द्वारा विवाद की शिकायत जिला पुलिस अधीक्षक से किए जाने के बाद आज एएसपी ग्रामीण सुनील कुमार खाजूवाला पहुंचे। एएसपी ने सीआई और एसडीएम से मिलकर उनके बयान दर्ज किए।

एएसपी सुनील कुमार ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि थानाधिकारी विक्रम चौहान द्वारा जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीपमोहन शर्मा को एसडीएम के अभद्र व्यवहार की एक शिकायत दी गई थी। जिस पर जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीपमोहन शर्मा ने उन्हें जांच करने के लिए भेजा है। वह दोनों ही पक्षों के बयान लेकर मामले की जांच कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि एसडीएम संदीप काकड़ ने थानाधिकारी के साथ अभद्र व्यवहार से इनकार किया किया है, लेकिन सीआई ने एक ऑडियो रिकार्डिंग एसपी को दिया है। मामले की जांच कर रिपोर्ट जिला पुलिस अधीक्षक को सौंपी जाएगी। वहीं इस मामले के पक्षकार एसडीएम संदीप काकड़ ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि उन्होंने किसी भी प्रकार का अभद्र व्यवहार सीआई विक्रम चौहान से नहीं किया है। उन्होंने जिले की सीमा में आने-जाने वाले लोगों के बारे में जरूर उनसे बात की थी। वे भी इस मामले की जानकारी कलक्टर को देंगे।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here