शहर के इस क्षेत्र में मचा बवाल, पुलिस मौके पर, देखें वीडियो…

0
1136
पुलिस

पुलिस की समझाइश पर मामला शांत, एक गिरफ्तार

बीकानेर। परकोटे के भीतर स्थित छींपों की मस्जिद के पास आज पुलिस और लोगों में जमकर बवाल मचा। बाद में मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों की समझाइश पर मामला शांत हुआ। पुलिस ने एक जने को गिरफ्तार किया बताया जा रहा है।

न्यूजफास्ट वेेब को मिली जानकारी के अनुसार इस क्षेत्र में कफ्र्यू लगे होने के बाद भी कुछ लोग अपने घरों के बाहर बैठे हुए थे, गश्त कर रही पुलिस ने उन्हें अपने घरों में जाने का कहा तो लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया और लोग पुलिसके सामने हो गए। पुलिसके साथ बदतमीजी करने लगे। घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली थानाधिकारी नवनीत कुमार मौके पर पहुंचे और लोगों से समझाइश की। कुछ देर तक चली समझाइश के बाद मामला शांत कराया। इस दौरान पुलिससे बदतमीजी करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया बताया जा रहा है।

गौरतलब है कि शहर में कई क्षेत्र ऐसे हैं जहां कफ्र्यू और लॉकडाउन की पालना नहीं की जा रही है। पुलिसबार-बार ऐसे लोगों को समझा भी रही है कि वे अपने घरों में ही रहें। पुलिसकी ये कोशिश लोगों की भलाई के लिए ही की जा रही है, लेकिन लोग जानबूझ कर कफ्र्यू और लॉकडाउन की पालना नहीं करना चाहते हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होना बहुत जरूरी है।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here