जरूरतमंदों की सेवा जारी, सहयोग के लिए आगे आ रहे लोग, देखें वीडियो…

0
312
जरूरतमंदों

पीबीएम हैल्प कमेटी की जनता रसोई केन्द्र में पिछले 30 दिनों से रोजाना सैकड़ों लोगों का बन रहा भोजन

बीकानेर। जनता कफ्र्यू के दिन यानि 22 मार्च से ही पीबीएम हैल्प कमेटी जरूरतमंदों की सेवा में जुटी हुई है। जरूरतमंदों की लगातार हो रही सेवा को देखते हुए लोग भी कमेटी को सहयोग करने में आगे आ रहे हैं। आज भी कई लोगों ने कमेटी के सेवा कार्य में सहयोग किया।

पीबीएम हैल्प कमेटी के संयोजक बजरंग छींपा एडवोकेट और अध्यक्ष सुरेन्द्रसिंह राजपुरोहित ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि आज किन्नर समाज की जिला मुखिया रजनीबाई अग्रवाल, डॉ. ललित सिंगारिया, विवेक शर्मा एडवोकेट, पूना के दिनेशसिंह राजपुरोहित, पीबीएम के वरिष्ठ लेखाधिकारी राजेन्द्र खत्री, आशीष जोशी, अकरम, मुकुल अरोड़ा ने पीबीएम हैल्प कमेटी को जरूरतमंदों की सेवा कार्य के लिए सहयोग किया है।

हेमन्त कुमार पडि़हार ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि कमेटी की ओर से ओर से संचालित जनता रसोई केन्द्र में रोजाना सुबह और शाम करीब साढ़े चार से पांच हजार लोगों का भोजन तैयार किया जा रहा है। कमेटी के कार्यकर्ता हेमन्त कुमार पडि़हार, ओमसिंह, महेन्द्र विश्नोई, पन्नेसिंह राजपुरोहित, छगन पंवार, सूरी गोदारा, घनश्याम पंवार, प्रिया चौहान, नेहा पंवार, कालूराम जाट, अनोपसिंह राजपुरोहित, मिनाक्षी पंवार, उषा कंवर, माया, भंवरी चौधरी, चन्द्रवीर, भारत स्काउट गाइड के धीरज कुमार शर्मा, जितेन्द्र गुप्ता, सुनील गुड़ीया सहित बहुत से कार्यकर्ता अलग-अलग टीमों में बंटकर शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जरूतरमंदों तक भोजन पैकेट पहुंचा रहे हैं।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here