अफीम और हथकढ़ शराब बरामद, पांच आरोपी गिरफ्तार, देखें वीडियो…

0
453
Son kills father, reason becomes bad

खाजूवाला, कोलायत और आबकारी पुलिस की अलग-अलग कार्रवाई

बीकानेर। जिला पुलिस ने आज अलग-अलग थाना क्षेत्रों में कार्रवाई करते हुए अफीम और हथकढ़ शराब की तस्करी करने वाले पांच जनों को गिरफ्तार किया है। खाजूवाला, कोलायत और आबकारी पुलिस ने अलग-अलग ये कार्रवाई की है।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार कोलायत थाना पुलिस ने अफीम का दूध ले जा रहे दो जनों को गिरफ्तार कर उनके पास से सौ ग्राम अफीम का दूध बरामद किया है। कोलायत थाना प्रभारी विकास विश्नोई ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि लॉकडाउन के तहत नोखड़ा के पास नाकाबंदी की गई है। उदट की तरफ से एक बाइक पर बैठे दो जने आते नजर आए। उन्हें रोक कर पूछताछ की गई तो वे संतोषजनक जवाब नहीं दे सके, जिस पर संदेह हुआ और उन दोनों की तलाशी ली गई।

तलाशी के दौरान दोनोंं के पास से सौ ग्राम अफीम का दूध मिला। पूछताछ में दोनों ने अपने नाम हनुमान उर्फ करणराज पुत्र सुल्तानराम विश्नोई निवासी मिठडिय़ा-बज्जू तथा दूसरे ने अपना नाम दिनेश पुत्र रामचन्द्र विश्नोई निवासी फूलासर-बज्जू बताया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे किया और दोनों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज किया।

खाजूवाला पुलिस ने दो स्थानों पर कार्रवाई कर दस लीटर हथकढ़ शराब बरामद की
खाजूवाला थाना पुलिस ने आज दो अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई करते हुए दस लीटर हथकढ़ शराब बरामद की और तीन जनों को गिरफ्तार किया। खाजूवाला थानाधिकारी विक्रमसिंह चौहान ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि लॉकडाउन के दौरान गश्त चल रहा था। तभी दो युवक मोटरसाइकिल पर सवार और हाथ में जरीकन लिए आते दिखाए दिए। उन्हें रोक कर जरीकन में भरे तरल के बारे में पूछा तो वे सकपका गए। तब उनके पास से 5 लीटर अवैध हथकढ़ शराब से भरा जरीकन बरामद करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में दोनों ने अपने नाम 2 केएलडी निवासी मनोज स्वामी और 365 हैड निवासी मुकेश स्वामी बताए। इसी प्रकार अन्य स्थान पर मोटरसाइकिल पर सवार माणक कुम्हार को 5 लीटर अवैध हथकढ़ शराब लेजाते गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने इन तीनों आरोपियों के पास से दस लीटर अवैध हथकढ़ शराब और दो मोटरसाइकिल बरामद की और तीनों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामले दर्ज किए।

आबकारी पुलिस ने 80 पेटी शराब बरामद की
जिला आबकारी पुलिस ने आज बंगला नगर क्षेत्र में कार्रवाई करते हुए अवैध देशी शराब की 80 पेटी बरामद की। जिला आबकारी भवानी सिंह राठौर ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि आबकारी निरीक्षक राणु सिंह ने बंगला नगर स्थित शंकरलाल ज्याणी के मकान पर दबिश देकर वहां से 80 पेटी देशी शराब की बरामद की। इन पेटियों में 3840 पव्वे भरे थे। मौके पर से आरोपी शंकरलाल ज्याणी फरार होने में कामयाब रहा। आबकारी पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here