निजी अस्पताल की चिकित्सक पर लापरवाही के आरोप, प्रसुता की मौत

0
559
निजी अस्पताल

तबीयत बिगडऩे पर चिकित्सक की गाड़ी में ले जाया गया पीबीएम

बीकानेर। जवाहर नगर क्षेत्र स्थित एक निजी अस्पताल में प्रसुता की इलाज के दौरान मौत हो गई जिसके बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया। मृतक प्रसुता के परिजनों ने निजी अस्पताल के चिकित्सक पर लापरवाही बरतने के आरोप लगाए और उसके खिलाफ मामला दर्ज कराने की कवायद शुरू की।

मृतक प्रसुता के परिजन रामकुमार के अनुसार उसकी मौसी की बेटी मूलीदेवी पत्नी कालूराम नत्थूसर बास में रहती है। उसका जवाहर नगर क्षेत्र स्थित निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। जिसको नियमित चैकअप के लिए वहां महिला चिकित्सक के पास ले जाया गया। वहां महिला चिकित्सक ने प्रसुता की अल्ट्रासाउण्ड सहित अन्य जांचें करवाई और आज सुबह भर्ती कर लिया।

आज इलाज के दौरान प्रसुता की अचानक तबीयत बिगड़ गई, उसकी बिगड़ी हालत देखकर निजी अस्पताल के चिकित्सक हड़बड़ा गए। तुरंत महिला चिकित्सक की गाड़ी में प्रसुता को पीबीएम अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन पीबीएम पहुंचे।

परिजनों ने निजी अस्पताल की चिकित्सक पर आरोप लगाए कि जब प्रसव से पहले ही बच्चे की गर्भ में मौत हो गई थी तो फिर उन्होंने (चिकित्सक) ने लापरवाही क्यों बरती? प्रसुता के परिजनों को इस बारे में क्यों नहीं बताया? बताया जा रहा है कि मृतक प्रसुता के परिजन अब निजी अस्पताल की चिकित्सक के खिलाफ मामला दर्ज करवाने की कवायद कर रहे हैं।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here