बिजली कंपनी का विरोध, बिल भरने वाली मोबाइल वेन के आगे लगाया धरना, देखें वीडियो…

0
595
बिजली कंपनी

कांग्रेस और भाजपा ने जताया विरोध

बीकानेर। बिजली कम्पनी की ओर से बिजली का बिल भरने के लिए जेएनवी कॉलोनी में पहुंची मोबाइल वेन का कुछ पार्षदों ने विरोध करते हुए इस वेन के आगे धरना लगा दिया। धरने पर बैठे पार्षदों ने इस वेन को बंद करने की मांग सरकार के सामने रखी।

वार्ड 35 से पार्षद मनोज बिश्नोई ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि लॉकडाउन के चलते लोगों के पास भोजन तक के पैसे तक नहीं है और भामाशाहों की ओर से लोगों को भोजन उपलब्ध करवाया जा रहा है। ऐसे में कम्पनी के कर्मचारी लोगों को फोन और मैसेज भेजकर बिल भरने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिजली कम्पनी का यह रवैया इस संकटकाल में सही नहीं है। मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद भी कम्पनी के अधिकारी लोगों में भय का वातावरण पैदा कर रहे हैं।

लोग भयभीत नहीं हों और लॉकडाउन व कफ्र्यू में अपने घरों में ही रहें, इसके लिए सरकार और प्रशासन हरसंभव कोशिश कर रहा है लेकिन बिजली कंपनी अपने हितों की पूर्ति के लिए काम कर रही है। आमजन की समस्या को देखते हुए आज वेन के सामने पार्षद धरने पर बैठे हैं। धरने पर बैठे पार्षदों ने बिजली कम्पनी के अधिकारियों को चेताया कि यदि कम्पनी लोगों को बिल भरने के नाम पर परेशान किया गया तो फिर उन्हें मजबूरन अनशन पर बैठना पड़ेगा।

उन्होंने कम्पनी के अधिकारियो को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि कम्पनी के कर्मचारियों के लिए पैसे की कमी है तो वह कम्पनी को अपनी तरफ से 11 लाख रुपए का चेक देने को तैयार है लेकिन कम्पनी को लोगों को परेशान नहीं करने देंगे। धरने पर मनोज विश्नोई के साथ पार्षद चेतना चौधरी, कांग्रेस नेता सिंवरी चौधरी, राकेश काला, सुरेन्द्र डोटासरा, भाजपा के शहर जिलाध्यक्ष अखिलेशप्रतापसिंह मौजूद रहे।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here