कर्फ्यू लगे क्षेत्र में स्थापित की गई पुलिस चौकी, कर रहे निगरानी, देखें वीडियो…

0
577
पुलिस चौकी

जरूरतमंदों को घर पर ही पहुंचा रहे हैं आवश्यक सामग्री

बीकानेर। गंगाशहर में कर्फ्यू लगे क्षेत्र में आज अस्थाई पुलिस चौकी स्थापित की गई है। थानाधिकारी सहित अन्य पुलिसकर्मी क्षेत्र में चौबिसों घंटें निगरानी कर रहे हैं।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार रविवार को गंगाशहर में महावीर चौक से एक किलोमीटर के दायरे वाले क्षेत्र में कर्फ्यू में लगा दिया गया था। तब से ही पुलिस वहां मुस्तैद है और सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन की पालना लोगों से करवा रही है। गंगाशहर थानाधिकारी अरविन्द भारद्वाज ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि मौके पर अस्थाई टेंट लगवाया गया है, जिससे वहां तैनात पुलिसकर्मी धूप से और डीहाइड्रेशन से बच सकें और अपनी ड्यूटी को मुस्तैदी से कर सकें।

उन्होंने बताया कि क्षेत्र में लगातार पुलिस गश्त कर रही है और लोगों से अपने घरों में ही रहने का संदेश दे रही है। साथ ही जरूरतमंदों को भोजन, राशन सामग्री, दवाई आदि की जरूरत होने पर लोगों के घरों में पहुंचाया जा रहा है। लोगों को किसी प्रकार से कोई परेशानी नहीं हो, इसके लिए सरकार और प्रशासन ने पूरी व्यवस्था कर रखी है, लोगों से केवल यही आग्रह है कि वे अपने घरों में ही रहें और व्यवस्था बनाएं रखने में सरकार और प्रशासन का साथ देवें। पुलिस के जवान उनकी सहायता के लिए चौबिसों घंटे उनके आस-पास मौजूद हैं।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here