कोविड-19 : कोरोना पॉजीटिव मिलने के बाद उपनगर गंगाशहर में भी लगा कफ्र्यू, देखें वीडियो…

0
542
कोरोना पॉजीटिव

जिला मजिस्ट्रेट, पुलिस अधीक्षक और सीएमएचओ ने किया निरीक्षण

बीकानेर। आइसोलेशन में रखे गए शख्स की रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आने के बाद आज दोपहर में उपनगर गंगाशहर में भी कफ्र्यू लगा दिया गया है। शाम को जिला मजिस्ट्रेट, पुलिस अधीक्षक और सीएमएचओ ने क्षेत्र का निरीक्षण किया और आमजन से धेर्य बनाए रखने की अपील की।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार जिला मजिस्ट्रेट कुमारपाल गौतम, पुलिस अधीक्षक प्रदीपमोहन शर्मा और सीएमएचओ डॉ.बीएल मीणा सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने आमजन से निर्भिक होकर सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन का पालन करने को कहा।

क्षेत्र के लोगों को समझाया गया कि कफ्र्यू का मतलब आमजन को भयभीत करना नहीं है बल्कि किसी भी संभावित परेशानी को खत्म करने के लिए है। यह सभी की सुरक्षा के लिए किया गया है। क्षेत्र के लोगों को आवश्यक सामग्री की कोई असुविधा नहीं होगी, प्रशासनिक स्तर पर पूरी व्यवस्था की जाएगी। वहीं जिला मजिस्ट्रेट ने पूरे क्षेत्र में सोडियम हाइपोक्लोराइड का छिड़काव करने, कोरोना रोगी जिस चिकित्सक को दिखा रहा था, उसकी जांच करने के निर्देश दिए।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि कफ्र्यू क्षेत्र में पुलिस का जाब्ता लगा दिया गया है और आवागमन रोक दिया गया है। क्षेत्र के लोग सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अपने घरों में ही रहें। क्षेत्र में बेरीकेडिंग की जा रही है, जिससे लोगों के आवागमन को रोकने में आसानी हो सके। क्षेत्र में सीसी कैमरों से निगरानी की जा रही है।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here