अमित शाह के दौरे को लेकर तैयारियां शुरू

0
285
अमित शाह

शहर को सजाने की कवायद, प्रदेश महामंत्री ने दिए कार्यकर्ताओं को निर्देश 

बीकानेर। चार अक्टूबर को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे को लेकर आज प्रदेश महामंत्री कैलाश मेघवाल ने शहर और देहात भाजपा की संयुक्त मीटिग ली। मीटिग में वांछितों को जुटाने और अन्य तैयारियों को लेकर प्रदेश महामंत्री ने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए।

भाजपा प्रदेश महामंत्री कैलाश मेघवाल ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बीकानेर आने पर संगठन की ओर से शक्ति केंद्र संयोजक सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा जिसमे संभाग के लगभग चार हजार पदाधिकारी भाग लेंगे। इस सम्मेलन के माध्यम से राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आगामी चुनाव को लेकर टिप्स देंगे।

साथ ही चुनाव के दौरान कार्यकर्ताओं को किस प्रकार कार्य करना है, इसकी जानकारी भी देंगे। वहीं अमित शाह प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन में 700 से ज्यादा लोगों के साथ सरकार के कार्यों और पार्टी की नीतियों को लेकर संवाद करेंगे।

अपने बीकानेर दौरे पर अमित शाह एससी वर्ग सम्मेलन में भी संभाग के आठ से दस हजार लोगों से संवाद करेंगे। उन्होंने कहा की राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का स्वागत करने के साथ शहर को भी सजाया जाएगा।

वहीं प्रदेश महामंत्री कैलाश मेघवाल ने भाजपा विधायक मानवेंद्र सिंह के पार्टी से दूरी की बात को खारिज करते हुए कहा कि वो हमारे सम्मानीय विधायक हैं।

सम्मेलन के माध्यम से एससी वर्ग को खुश करने की बात को लेकर उन्होंने कहा कि समाज के कोई टकराव की बात नहीं हैं, केवल कुछ लोग भ्रम फैलाकर पार्टी को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here