नोटों की माला पहनाकर स्वास्थ्यकर्मियों का सम्मान,कोरोना वारियर्स की सेवा में जुटे लोग

0
353
कोरोना वारियर्स

पुलिस, सफाईकर्मी, स्वास्थ्यकर्मी, रोगियों के परिजनों की सेवा में जुटी संस्थाएं

बीकानेर। जरूरतमंदों के साथ-साथ कोरोना वारियर्स की सेवा में भी कुछ संस्थाएं जुटी हुई हैं। वहीं शहर में घर-घर जाकर स्क्रीनिंग कार्य कर रहे स्वास्थ्यकर्मियों का भी सम्मान किया जा रहा है।

पुरानी गिन्नाणी स्थित बागवानों के मोहल्ले में आज स्वास्थ्यकर्मी घर-घर जाकर स्क्रीनिंग कर रहे थे। तब विमला सोलंकी नाम की एक महिला ने अपने घर आई स्वास्थ्यकर्मी को नोटों की माला पहनाई और उसे इस महामारी के दौरान अपना कत्र्तव्य निभाने पर सम्मानित किया। विमला सोलंकी ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि इस जानलेवा महामारी में ये कोरोना वारियर्स अपनी जान जोखिम में डाल कर लोगों के स्वास्थ्य की जांच करने के लिए घर-घर जा रहे हैं। इनका कार्य इस मुश्किल घड़ी में प्रेरणादायक है। इसलिए इनका सम्मान किया गया है। गौरतलब है कि विमला सोलंकी के पति रघुनाथसिंह सोलंकी कर्मचारी नेता हैं।

भक्ति भाव सेवा समिति भी जुटी है कोरोना वारियर्स की सेवा में
जेलवेल क्षेत्र की भक्ति भाव सेवा समिति भी कोरोना वारियर्स की सेवा में जुटी हुई है।

समिति के सदस्य संजू वर्मा, विजय कुमार वर्मा, ताराप्रकाश मोयल आदि जने पीबीएम, टीबी अस्पताल परिसर में स्वास्थ्यकर्मियों, रोगियों के परिजनों, सुरक्षाकर्मियों, लॉक डाउन के दौरान ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों, सफाईकर्मियों सहित अन्य कोरोना वारियर्स के हाथों को सेनेटाइज करवा कर उन्हें चाय, नाश्ता आदि उपलब्ध करवा रहे हैं। समिति के संरक्षक कमल सैन ने बताया कि गंगाशहर, भीनासर आदि स्थानों पर समिति के कार्यकर्ता कोरोना वारियर्स की सेवा में जुटे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here