यह कांस्टेबल कर रहा मानव सेवा, जरूरतमंदों में बांटा भोजन, देखें वीडियो…

0
513
कांस्टेबल

सीओ सदर कार्यालय में है तैनात

बीकानेर। विश्व भर में आई इस आपदा में पुलिसकर्मी भी बढ़-चढ़ कर अपनी भूमिका अदा कर रहे हैं। एक कांस्टेबल ने मानव सेवा करते हुए जरूरतमंदों को भोजन पैकेट्स वितरित किए हैं। कांस्टेबल का यह पुनीत कार्य अन्य सक्षम लोगों के लिए प्रेरणादायक है।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार सीओ सदर कार्यालय में तैनात कांस्टेबल मदनलाल नेे आज अपने घर में भोजन तैयार करवाया। उसके परिजनों ने भोजन के पैकेट्स तैयार किए और पब्लिक पार्क सहित अन्य स्थानों पर जाकर जरूरतमंदों को भोजन पैकेट वितरित किए।

कांस्टेबल मदनलाल ने कहा कि इस विपत्तिकाल में सभी को एकजुट होकर कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने की कोशिश करनी होगी। लॉक डाउन की पालना कर सभी लोग इस वायरस का प्रभाव कम कर सकते हैं। उन्होंने बेवजह सड़कों पर घूमने वालों और गली-मोहल्लों में भीड़ लगाने वालों से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग अपने घरों में रहें, चिकित्सक, नर्सिंगकर्मी, पैरामेडिकल स्टाफ, पुलिस, सामाजिक संस्थाओं के कार्यकर्ता, बैंककर्मी सहित अन्य सभी लोग आप की सुरक्षा में लगे हैं। इसलिए ज्यादा जरूरी होने पर ही बाहर जाएं, सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें। जल्दी ही इस आपदा से बाहर आ जाएंगे।

Kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here