ट्रक में भरकर जा रहे थे पंजाब, नोखा पुलिस ने पकड़ा, देखें वीडियो….

0
251
नोखा

गुजरात की ओर से आया था ट्रक, 40 से ज्यादा भरे थे मजदूर

बीकानेर। नोखा थाना पुलिस ने आज ट्रक में भर कर पंजाब की ओर जा रहे 40 मजदूर को पकड़ लिया। पूछताछ के बाद सभी मजदूरों की मेडिकल जांच कराई गई। सही पाए जाने पर सभी को पंजाब के लिए रवाना कर दिया गया।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार लोक डाउन के तहत नोखा थाना पुलिस भी अपनी ड्यूटी पर मुस्तैद थी। तभी नवली गेट के पास एक ट्रक आता दिखाई दिया। पुलिस ने ट्रक को रोक कर पीछे डाले का तिरपाल हटा कर देखा तो वहां काफी संख्या में लोग बैठे दिखाई दिए। पुलिस ने लोगों से पूछताछ की तो पता लगा कि वे सभी गुजरात से आए हैं और पंजाब की ओर जा रहे हैं। इसी बीच नोखा सीओ नेमसिंह, थानाधिकारी अरविन्द सिंह भी मौके पर पहुंचे। सभी को उतरवा कर पुलिस वहीं के राजकीय अस्पताल में ले गई और वहां उनकी मेडिकल जांच करवाई गई। सभी मजदूरों का स्वास्थ्य बिल्कुल सही आया तो पुलिस ने उन्हें वहां से जाने दिया।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए देश भर में लॉक डाउन घोषित किया गया है। ऐसे में लोगों को रोजी-रोटी की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि केन्द्र और राज्य सरकार की ओर से लोगों को परेशानी न हो, इसके लिए व्यापक प्रबन्ध किए गए हैं लेकिन लोग अपने घरों की ओर जाने की कोशिशों में लगे हैं।

Kamal kant sharma newsfastweb

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here