जनता कर्फ़्यू : शहरवासियों को किया जागरूक, रहें अपने घर में

0
201
जनता कर्फ़्यू

मोहनसिंह वेलफेयर सोसायटी के कार्यकर्ता घूमें शहर भर में

बीकानेर। कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए मोहनसिंह वेलफेयर सोसायटी की ओर से बीकानेर शहर में लोगो को जनता कर्फ़्यू की पालना करने के लिए जागरूक किया जा रहा है।सोसायटी के कार्यकर्ताओं ने आज डीजे के जरिए लोगों को जागरूक करने का प्रयास किया।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार सोसायटी के कार्यकर्ताओं ने शहर के कई मोहल्लों में डीजे पर संदेश बजाकर जरिए लोगों को जागरूक करने की कोशिश की। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से कल यानि रविवार को जनता कर्फ़्यू के दौरान लोगों को अपने घर पर रहने के आहवान की पालना करने को कहा गया। साथ ही जिले में लगी सीआरपीसी की धारा-144 की पालना करने का संदेेश भी लोगों को दिया गया।

सोसायटी के अध्यक्ष सोहनसिंह परिहार, सचिव वेद व्यास, विक्रमसिंह राजपुरोहित ने लोगों से अपील भी की है कि जनता कर्फ़्यू के दौरान वे ज्यादा से ज्यादा तादाद में अपने घर पर परिवार के साथ रहें और शाम को पांच बजे अपने घरों की बालकनी या छतों पर चढ़ कर ताली व थाली बजाकर इस आपदाकाल में कार्य करने वाले चिकित्सकों, नर्सिंगकर्मियों, पैरामेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी, मीडियाकर्मी सहित अन्य लोगों के प्रति आभार व्यक्त करें।

Kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here