प्रदेश के मंत्रियों से कांग्रेस आलाकमान नाखुश, सोनिया गांधी को भेजी जाएगी रिपोर्ट

0
230
Congress workers waiting for political appointments! When will he get his reward?

प्रदेश प्रभारी रख रहे हैं नजर, मंत्रियों को दी हिदायत

बीकानेर। अशोक गहलोत सरकार के मंत्रियों और पार्टी विधायकों की विधानसभा के अंदर और बाहर की परफॉर्मेंस से कांग्रेस आलाकमान नाखुश है। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने मंत्रियों और विधायकों को परफॉर्मेंस पर नजर रखना शुरू कर दिया है। वे इस महीने के अंत तक पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को रिपोर्ट सौंपेंगे। इसके बाद राज्य मंत्रिमंडल में फेरबदल और राजनीतिक नियुक्तियां होगी।

सियासी गलियारों से जुड़े सूत्रों ने न्यूजफास्ट वेेब को बताया कि प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने सदन से गायब रहने वाले विधायकों एवं तैयारी के साथ नहीं आने वाले मंत्रियों की रिपोर्ट मांगी है। मंत्रियों को अपनी परफॉर्मेंस सुधारने की हिदायत दी गई है। बताया जा रहा है कि अभी हाल ही में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और अविनाश पांडे के बीच हुई मुलाकात में मंत्रियों और विधायकों के कामकाज को लेकर लंबी चर्चा हुई है।

अविनाश पांडे ने सीएम को बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी मंत्रियों की परफोर्मेंस को लेकर दिल्ली तक पहुंच रही सूचनाओं से नाखुश है। गहलोत सरकार की योजनाओं का प्रचार-प्रसार और आम आदमी तक मंत्रियों एवं विधायकों की पहुंच नहीं होने की जानकारी दिल्ली तक पहुंचने के बाद पांडे ने दोनों प्रदेश प्रभारी सचिव विवेक बंसल एवं तरूण कुमार को निमयित रूप से दौरा करने के लिए कहा है।

सूत्रों ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि पार्टी पदाधिकारियों एवं विधायकों ने मंत्रियों के रवैये को लेकर सोनिया गांधी और राहुल गांधी तक अपनी नाराजगी पहुंचाई है। इसके बाद अविनाश पांडे सक्रिय हुए हैं। विधानसभा का सत्र समाप्त होने के बाद वे खुद मंत्रियों से व्यक्तिगत रूप से मिलकर आलाकमान की नाराजगी के बारे में बताने के साथ ही सुधार करने के लिए कहेंगे।

Kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here