युवक का कत्ल, पुलिस मौके पर, संदिग्ध आरोपी राउण्डअप, देखें वीडियो…

0
432
पुलिस

सेरुणा थाना क्षेत्र की है वारदात, वजह जानने में जुटी पुलिस

बीकानेर। जिले में एक युवक की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। कत्ल की यह वारदात सेरूणा पुलिस थाना क्षेत्र के लिखमीसर उतरादा गांव में हुई बताई गई है। फिलहाल सेरुणा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है और हत्या करने के आरोप में एक शख्स को राउण्डअप भी कर लिया है।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी केे मुताबिक सेरुणा थानाधिकारी गुलाम नबी अपने साथी पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर हैं और घटनास्थल का मुआयना करने के बाद वहां से साक्ष्य जुटाएं हैं। पुलिस ने मृतक की पहचान मालाराम लुहार निवासी लिखमीसर दिखणादा के रूप में की है। जबकि शव लिखमीसर उतरादा क्षेत्र स्थित एक घर में बरामद किया गया है। धारदार हथियार से वार किए जाने से मालाराम की मौत हुई है।

जानकारी मिली है कि वहीं गांव में रहने वालेे लोगों ने पुलिस को बताया है कि वारदात की वजह मृतक का अपने साथियों के साथ बैठकर शराब पीना और इस बीच आपस में कहासुनी हो सकता है। फिलहाल हत्या की वजह सामने नहीं आई है।

श्रीडूंगरगढ़ वृत्ताधिकारी (सीओ) धर्माराम गिला ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि वारदात करने के आरोप में जेठाराम जाट नाम के शख्स को राउण्डअप किया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। वहीं गांव में चर्चा की जा रही थी कि संभवत: अवैध संबंधों को लेकर या एक साथ शराब पीकर आपस में झगड़ा हो जाने के कारण यह वारदात हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की तह तक पहुंचने की कोशिशों मं जुटी है।

Kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here