नहीं मिल रही मूलभूत सुविधाएं, यूआईटी में लोगों ने दिया धरना, देखें वीडियो….

0
179
यूआईटी

सादुलगंज क्षेत्र के लोग आक्रोशित, करेंगे भूख हड़ताल

बीकानेर। सादुलगंज क्षेत्र के निवासियों ने आज मूलभूत सुविधाओं की मांग को लेकर यूआईटी कार्यालय पर प्रदर्शन किया और समस्याओं के जल्दी समाधान की मांग की।

पार्षद मनोज विश्नोई के साथ आए क्षेत्र के लोगों का आरोप है कि यूआईटी को बार-बार समस्याओं से अवगत करवाया गया लेकिन इसके बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। यह इलाका यूआईटी के अस्तित्व में आने से पहले से बसा हुआ है बावजूद इसके यहां विकास के नाम पर कुछ भी नहीं हुआ है। यहां के निवासी मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं।

नगर विकास न्यास की ओर से अप्रूवड होने के बाद भी इस कॉलोनी के कुछ हिस्से में नाली, सड़क व रोड लाइटों तक की व्यवस्था नहीं है। पास में ही कच्ची बस्ती भी है, जहां रहने वाले लोगों को अतिक्रमण के नाम पर परेशान किया जा रहा है। यूआईटी, नगर निगम ने वार्ड के मुख्य मार्ग की टूटी हुई सडकों की सुध नही ली है। नालियां नहीं होने से आसपास की कालोनियों का सारा पानी सड़क पर जमा हो जाता है।

सड़क बनाने के लिए निगम व यूआईटी में कई बार प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया जा चुका है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि यदि उनकी मांगों पर प्रशासन ध्यान नहीं देता है तो आने वाले दिनों में भूख हड़ताल भी की जाएगी।

Kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here