कर रहे थे बिजली चोरी, विद्युत विभाग के साथ पुलिस ने की कार्रवाई, देखें वीडियो….

0
210
बिजली चोरी

कई गांवों में की गई कार्रवाई, जब्त किए ट्रांसफार्मर

देशनोक। बिजली चोरी व बिजली बिलों का भुगतान नहीं करने वालों के खिलाफ देशनोक विद्युत विभाग ने सख्त कार्रवाई करनी शुरू कर दी है। देशनोक विद्युत विभाग व देशनोक थाना पुलिस ने आज संयुक्त कार्रवाई करते हुए कई खेतों में लगे ट्रांसफार्मर जब्त किए।

https://youtu.be/iSyUC2HUiqg

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार आज मेघासर, स्वरूपदेसर, पलाना व लालमदेसर में बकाया वसूली अभियान चलाकर वसूली की गई। बकाया का भुगतान नहीं करने पर चार स्थानों पर ट्रांसफार्मर जब्त किए गए। विद्युत विभाग के सहायक अभियंता राजेन्द्र लेघा ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि बकाया राशि का भुगतान नहीं करने पर मेघासर में छोटी देवी, स्वरूपदेसर में रघुनाथ राम, पलाना में दानाराम व लालमदेसर में सुखराम के कुएं से कृषि ट्रांसफार्मर उतार लिए गए हैं। ये उपभोक्ता 63 किलोवाट का ट्रांसफार्मर लगाकर बिजली चोरी भी कर रहे थे। सूचना मिलने पर देशनोक विद्युत विभाग, विद्युत सतर्कता के सहायक अभियंता अब्दुल माजिद, सहायक अभियंता मीटर व देशनोक पुलिस की विशेष संयुक्त टीम मौके पर पहुंची और वहां लगे अवैध ट्रांसफार्मर जब्त किए। लालमदेसर के मोहनराम के खेत पर लम्बे अरसे से विद्युत चोरी किए जाने की शिकायतें विभाग को मिल रही थी।

जब्त अवैध ट्रांसफार्मर की वीसीआर मौके पर ही भरी गई। जिसका जुर्माना नोटिस सोमवार को जारी किया जाएगा। विद्युत सतर्कता विभाग के सहायक अभियंता अब्दुल माजिद ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि सात दिन में जुर्माना नहीं भरने पर मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here