छात्र ने की छेड़छाड़, छात्रा ने लगाया चांटा, परिजनों ने किया स्कूल में हंगामा, देखें वीडियो…

0
268
छेड़छाड़

पाबूबारी स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल की है घटना

बीकानेर। शिक्षा के मन्दिर में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की घटना लगातार बढ़ती जा रही है। अभी एमपी कॉलोनी स्थित सरकारी स्कूल में शिक्षक द्वारा छात्राओं के साथ छेड़छाड़ किए जाने का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि आज सरकारी स्कूल में ऐसी ही घटना हो गई।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार यह घटना पाबूबारी स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल में हुई है। इस स्कूल में पढ़ रहे एक छात्र ने अपने साथ पढऩे वाली छात्रा के साथ छेड़छाड़ की। जिससे छात्रा को गुस्सा आ गया और उसने छात्र के चांटा जड़ दिया। चांटा पडऩे से छात्र आक्रोशित हो गया और उसने घर जाकर अपने परिजनों को बताया। बस, फिर क्या था, अपने बेटे की गलती को दरकिनार करते हुए छात्र के परिजन स्कूल पहुंच गए। इसी बीच छात्रा के परिजन भी स्कूल पहुंच गए।

स्कूल के प्रधानाचार्य की मौजूदगी में दोनों पक्षों के बीच वार्ता चल रही थी कि दोनों पक्ष एक-दूसरे से नाराज हो गए और वहीं स्कूल में हंगामा बरपा दिया। माहौल खराब होता देख प्रधानाचार्य ने कोटगेट थाना पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही कोटगेट थानाप्रभारी धरम पूनिया मौके पर पहुंचे। थानाधिकारी ने दोनों पक्षों को समझाइश कर मामला शांत करवाया। लेकिन छात्रा के परिजन कोटगेट थाने पहुंच गए आर उन्होंने मामला दर्ज करवाया। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने दस जनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। कोटगेट थानाप्रभारी ने बताया कि छात्र और छात्रा अव्यस्क हैं।

Kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here