स्कूल में छात्राओं से अश्लील हरकत करने के आरोप, शिक्षक गिरफ्तार, देखें वीडियो…

0
342
स्कूल

एमपी कॉलोनी स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय की घटना

बीकानेर। एमपी कॉलोनी क्षेत्र स्थित सरकारी स्कूल में छात्राओं से अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है। क्षेत्र के लोगों ने आज स्कूल पहुंच कर आरोपी शिक्षक के खिलाफ हंगामा किया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे नयाशहर थानाधिकारी गुरुभूपेन्द्र सिंह ने लोगों की शिकायत पर आरोपी शिक्षक धमेन्द्र को गिरफ्तार किया।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार एमपी कॉलोनी के पास राजीव नगर में स्थित राजकीय प्राथमिक स्कूल में पढऩे वाली दो बच्चियों के साथ वहां बीएड इंटर्नशिप कर रहे शिक्षक धमेंद्र ने अश्लील हरकतें की थी। जिसकी शिकायत इन बच्चियों ने अपने परिजनों से की तो परिजन आक्रोशित हो गए और क्षेत्र के लोगों के साथ आज सुबह स्कूल पहुंच गए। आक्रोशित लोगों ने स्कूल में हंगामा किया और आरोपी शिक्षक के साथ मारपीट करने पर उतारु हो गए। इस बीच किसी ने शाला भवन की खिड़कियों के शीशे तोड़ डाले। मामला बढ़ता बढ़ता देख शाला प्रशासन ने नयाशहर थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थानाधिकारी गुरुभूपेन्द्र सिंह ने लोगों को समझाइश की और आरोपी शिक्षक धर्मेन्द्र को हिरासत में लेकर थाने ले आए।

लोगों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक धर्मेन्द्र के खिलाफ पोक्सो व एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।
गौरतलब है कि शिक्षा के मंदिरों में भगवान की उपमा रखने वाले शिक्षक ही जब वासना के पुजारी बन जाएंं तो समाज को सुरक्षित नहीं माना जा सकता है। शिक्षक समाज को सदमार्ग का रास्ता दिखाने वाले समझे जाते हैं लेकिन जब इस प्रकार की घिनौनी हरकतों के आरोप शिक्षक पर लगते हैं तो समाज में गलत संदेश पहुंचता है।

Kamal kant sharma newsfastweb

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here