हिरासत से फरार हुआ दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, फरार होने का मामला दर्ज, देखें वीडियो…

0
376
कोटगेट

जस्सूसर गेट के पास स्थित मजार के पास से कोटगेट थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार

बीकानेर। कांस्टेबल को धक्का मार कोटगेट थाने से फरार हुआ दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने कुछ घंटों बाद आखिरकार फिर से गिरफ्तार कर लिया। कोटगेट थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पुलिस हिरासत से फरार होने का मामला दर्ज किया है।

कोटगेट थानाधिकारी धरम पूनिया ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि आरोपी आबिद को जस्सूसर गेट के बाहर स्थित एक मजार के पास से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के खिलाफ कांस्टेबल को धक्का देकर पुलिस हिरासत से फरार होने का मामला भी दर्ज कर लिया गया है।
गौरतलब है कि रविवार को कोटगेट थाने के पूछताछ कक्ष में दुष्कर्म के आरोपी आबिद से पूछताछ की गई थी। इसके बाद एक कांस्टेबल आरोपी को पूछताछ कक्ष से हवालात लेकर गया था, हवालात पहुंचने से पहले ही आरोपी आबिद कांस्टेबल को धक्का देकर कोटगेट थाने से फरार हो गया था।

इस घटना के तुरन्त बाद ही पुलिस ने फरार आरोपी की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी थी। रेलवे स्टेशन सहित अन्य प्रमुख स्थानों पर निगाहें पैनी कर दी गई थी। नोखा थाना पुलिस को भी इस बारे में सूचना कर दी गई थी। लगातार तलाश के दौरान रात को जस्सूसर गेट के पास स्थित एक मजार के पास आरोपी को धर दबोचा गया।

गौरतलब यह भी है कि आबिद पर एक अविवाहित किशोरी से दुष्कर्म का आरोप है। शुक्रवार को पीडि़ता ने एक बच्ची को जन्म दिया था व शनिवार को पुलिस थाने में रिपोर्ट दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी आबिद को राउंड-अप कर लिया था।

Kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here