गोदाम में लगी आग, जनहानि नहीं

0
243
आग

गैरसरियों के मोहल्ले में रिहायशी इलाके में था गोदाम, कुर्सियां, प्लास्टिक और पॉसिस का रखा था सामान।

बीकानेर। गैरसरियों के मोहल्ले में स्थित एक गोदाम में सोमवार दोपहर अचानक आग लग गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल ने कुछ देर मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।

आग लगने की इस घटना में किसी प्रकार की जनहानि तो नहीं हुई लेकिन गोदाम में रखा सामान जलकर राख हो गया।

जानकारी के मुताबिक गैरसरियों के मोहल्ले मेंआग स्थित एक घर को बना रखे गोदाम में से अचानक काला धूंआ उठता हुआ लोगों को नजर आया। इलाके में रहने वालों ने तुरन्त आस-पास के लोगों को इसकी सूचना दी। पड़ौस में रहने वाले लोगों ने अपने घरों से पानी की बाल्टियां भर कर आग को बुझाने की कोशिशें शुरू कर दी।

इसी बीच किसी ने दमकल विभाग और पुलिस को इसकी सूचना दी। कुछ ही देर में मौके पर पहुंची दमकल ने मशक्कत कर आग पर काबू पा लिया।

रिहायशी इलाके में अचानक लगी आग की जानकारी मिलते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई। लोग अपने घरों से निकल कर मौके पर पहुंच गए। कुछ ही देर में लोगों का मजमा लग गया।

बताया जा रहा है कि इस गोदाम में प्लास्टिक की कुर्सियां सहित अन्य सामान, पॉसिस आदि रखी जाती रही है। ये गोदाम कांग्रेस के नेता के नजदीकी रिश्तेदार का है।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि रिहायशी इलाके में इस प्रकार के गोदाम होने से खतरा हमेशा बना रहता है। प्रशासन को इस प्रकार के गोदामों को रिहायशी इलाकों से दूर रखने के लिए कार्रवाई करनी चाहिए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here