टोल नाकों पर अव्यवस्थाओं के खिलाफ विधायक गोदारा कल से धरने पर, देखें वीडियो…

0
217
विधायक गोदारा

पिछले दिनों जामसर टोल कर्मियों ने बस यात्रियों से की थी मारपीट

बीकानेर। लूणकरनसर विधायक सुमित गोदारा कल यानि शुक्रवार से जामसर टोल नाके पर धरने पर बैठेंगे। विधायक गोदारा यह धरना टोल नाकों पर अव्यवस्थाओं के खिलाफ दे रहे हैं।

आज विधायक गोदारा ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि पिछले दिनों जामसर टोल नाके पर टोल कर्मियों द्वारा बस चालक व यात्रियों के साथ मारपीट की थी। जिसके बाद वे पुलिस अधीक्षक व कलक्टर से मिले थे और उनसे टोल अवस्थाओं में सुधार की मांग की थी, लेकिन आज तक टोल व्यवस्थाओं में सुधार हुआ नहीं है। इसलिए वे इसके विरोध में कल जामसर टोल नाके पर ग्रामीणों के साथ धरने पर बैठेंगे।

विधायक गोदारा ने कहा कि टोल नाकों पर कम्पनी ने बाहरी आसामाजिक तत्वों को कर्मचारियों के रूप में बैठा रखा है, जिससे आमजन में भय का माहौल बना हुआ है। उन्होंने कहा कि टोक नाकों पर स्थानीय लोगों को रोजगार दिया जाए। वहीं क्षेत्र की स्कूलों की बसों को टोल मुक्त किया जाए। उन्होंने कहा कि टोल कर्मियों की गुंडागर्दी को अब आमजन बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने सरकार से मांग की है कि क्षेत्र के लोगों के साथ कम्पनी के अधिकारियों की कमेटी बनाई जाए ताकि व्यवस्था को सही किया जा सके।

गौरतलब है कि पहले कई बार ऐसी शिकायतें सामने आई हैं जिनमें टोल नाकों पर बाहर से आए बदमाश फरारी काटने की बातें कही गई थी। कुछ जागरूक नागरिकों ने इन शिकायतों के आधार पर जिला प्रशासन को टोल कर्मियों का वेरिफिकेशन कराने का सुझाव दिया था। हैरानी की बात तो यह है कि टोल नाकों पर कौन से कर्मचारी कार्य कर रहे हैं, वे कहां के हैं, इस बात का पता कंपनी के अलावा किसी को नहीं है।

Kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here