बिजली कम्पनी के सीओओ का पुतला फूंका, देखें वीडियो…

0
173
बिजली कम्पनी

मनमानी करने के लगाए जा रहे हैं आरोप

बीकानेर। बिजली कम्पनी के विरोध में पार्षद शिवशंकर बिस्सा के नेतृत्व में जस्सुसर गेट पर बिजली कम्पनी के सीओओ शांतनु भट्टाचार्य का पुतला फूंका गया।

कांग्रेस पार्षद शिव शंकर बिस्सा ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि बिजली कंपनी मनमानी कर रही है। बिना किसी सूचना के ही उपभोक्ता के घर रेड मारी जा रही है, मनमर्जी से ही मीटर बदले जा रहे हैं। बिजली बिलों में आउट स्टेण्डिंग चार्ज जोड़ कर भेजा जा रहा है। कुल मिला कर बिजली कम्पनी उपभोक्ताओं को लूटने में लगी हुई है। बिजली कंपनी की मनमानी को रोकने के लिए कई बार आला प्रशासनिक अधिकारियों को कहा गया लेकिन बिजली कंपनी की मनमानी नहीं रूक रही है। इसलिए आज बिजली कंपनी के सीओओ का पुतला फूंका गया है।

जिला शहर कांग्रेस कमेटी के सचिव मनोज किराडू ने बताया कि शहर के लोगों में बिजली कम्पनी के खिलाफ भारी विरोध है। जब से बिजली विभाग प्राइवेट कम्पनी के अधीन दिया गया है, तब से आम जनता की बिजली के बिलों ने कमर ही तोड़ दी है। पुतला दहन के दौरान कांग्रेस के कमलकिशोर साधए, मालचन्द सारस्वत, चैरूराम चांवरिया, शिव गहलोत, भैरू खडग़ावत, गोवर्धन सोनी, राधाकिसन कुम्हार, अशोक पुरोहित, रामरतन, राजकुमार स्वामी, मांगीलाल नाई सहित कई क्षेत्रवासी शामिल रहे।

Kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here