सीएए की राहुल गांधी को नहीं है पूरी जानकारी : अर्जुनराम मेघवाल, देखें वीडियो…

0
202
अर्जुनराम मेघवाल

भ्रम फैलाकर राजनीति करने के लगाए आरोप

बीकानेर। केंद्रीय राज्यमंत्री और बीकानेर सांसद अर्जुनराम मेघवाल आज एक दिवसीय बीकानेर दौरे पर रहे। इस दौरान केन्द्रीय राज्यमंत्री मेघवाल ने अपने निवास स्थान पर लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्या सुनी और अधिकरियों को फोन करके समाधान करने के निर्देश दिए।

इस अवसर पर केन्द्रीय राज्यमंत्री मेघवाल ने मीडियाकर्मियों से वार्ता करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी की जयपुर मेें 28 जनवरी को प्रस्तावित रैली को कहा कि वे जनता में भ्रम फैला कर राजनीति कर रहे हैं। जनता ने कांग्रेस को पूरी तरह से नकार दिया है, अब वे जनता को भ्रमित कर अपना राजनीतिक हित साधने में लगे हैं। सीएए कानून पर चाहे कितना ही विरोध कर लें, जनता सब समझ चुकी है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक तरफ तो घोषणा पत्र में कहते हंै कि पाक विस्थापितों को सुविद्याएं मुहैया करवाई जाएंगी और दूसरी तरफ वे 24 जनवरी को सत्र बुलाकर इसका विरोध कर रहे हैं। ये खुद कन्फ्यूज हैं। केन्द्रीय राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने राहुल गांधी को सीएए कानून को लेकर चैलेन्ज देते हुए कहा कि राहुल गांधी बताएं कि कौनसी धारा है जिससे लोगों की नागरिकता छीन जाएगी।

वहीं प्रदेश में सियासत घमासान को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार व प्रदेश का मुखिया कंफ्यूज है। इसका असर प्रदेश की जनता पर पड़ रहा है। सरपंच के चुनाव अटके हुए हैं, जिला प्रमुख और प्रधान के चुनाव समय पर नहीं हो रहे हैं। यहां तक कि कोटा में बच्चों की मौत को लेकर इनकी पार्टी के प्रमुख सचिन पायलट भी कह चुके हैं कि सरकार को जावबदेही तय करनी चाहिए, फिर भी सरकार अपनी जिमेवारी तय नही कर रही है।

अनुच्छेद 370 के बाद जम्मू-कश्मीर में हुए बदलाव पर उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 हटने के बाद जम्मू-कश्मीर में तेजी से विकास हो रहा है, लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पक्के मकान मिलने लग गए हैं, पहली बार सरपंच चुनाव में लोगों को विधायक के जितना पावर मिल गया है। जम्मू-कश्मीर की जनता इस बदलाव से पूरी तरह से खुश है और लॉयन आर्डर की स्थिति कंट्रोल में है।

Kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here