कांग्रेस नेता गोपाल गहलोत ने निजी बिजली कम्पनी के खिलाफ खोला मोर्चा

0
435
निजी बिजली कम्पनी
निजी बिजली कम्पनी

15 जनवरी से आन्दोलन करने की चेतावनी, पार्षद की गिरफ्तारी का मामला

बीकानेर। निजी बिजली कम्पनी द्वारा दायर मुकदमे में गिरफ्तार पार्षद का मामला अब तुल पकडऩे लगा है। जहां पहले सभी पार्षदों ने मामला वापस लेने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया था वहीं कांग्रेस नेता गोपाल गहलोत ने भी अब निजी बिजली कम्पनी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस नेता गोपाल गहलोत ने आज मीडिया से रूबरू होते हुए निजी बिजली कम्पनी के खिलाफ आन्दोलन की घोषणा की।

गहलोत ने बताया की पार्षद नंदू गहलोत के खिलाफ कम्पनी ने राजकार्य में बाधा पहुंचाने का झूठा मुकदमा दर्ज करवाकर लोगों को डराने का काम किया है। जबकि कम्पनी पूरी तरह से निजी है। उन्होंने कहा कि ऊर्जा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला ने भी माना है कि जनसुनवाई में सबसे ज्यादा शिकायतें निजी बिजली कम्पनी से जुड़ी हुई हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने दो साल पहले भी निजी कम्पनी को लेकर धरना-प्रदर्शन कर चुकी है। अब वह सभी को साथ लेकर 15 जनवरी से निजी बिजली कम्पनी के खिलाफ आन्दोलन की शुरुआत करने वाले है पहले चरण में जिला कलेक्ट्रेट पर घेराव व धरने का आयोजन किया जाएगा।

गौरतलब है कि भाजपा शासन के दौरान प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने निजी कम्पनी से एमओयू किया था, उस दौरान कांग्रेस की ओर से इस निजीकरण के खिलाफ विरोध किया गया था, लेकिन अब प्रदेश का शासन कांग्रेस के हाथों में हैं और गहलोत सरकार के शासन को एक साल हो चुका है। इसके बावजूद अगर निजी बिजली कम्पनी की शिकायतें ज्यादा आ रही है तो ऊर्जा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला इस निजी कम्पनी के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं? शहर के लोगों में इस विषय पर चर्चा होने लगी है।

Kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here