सीएए और एनआरसी पर राजनीति कर रही है भाजपा : डॉ. कल्ला, देखें वीडियो…

0
161
कल्ला

अस्सी वार्ड प्रत्याशियों और बूथ लेवल कार्यकर्ताओं का किया सम्मान

बीकानेर। प्रदेश के ऊर्जा व जनस्वास्थ्य अभियांत्रिक मंत्री डॉ. बीडी कल्ला आज एक दिवसीय दौरे पर बीकानेर रहे। इस दौरान जसोलाई पार्क स्थित जिला कांग्रेस कमेटी और राजीव यूथ क्लब की ओर से कांग्रेस के नवनिर्वाचित पार्षदों के सम्मान समारोह में शामिल हुए। इस दौरान डॉ.बीडी कल्ला ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए भाजपा सांसद राज्यवर्धनसिंह राठौर द्वारा सीएए और एनआरसी पर कांग्रेस पार्टी पर देश मे हिंसा फैलाने के बयान पर डॉ. कल्ला ने भाजपा पर पलटवार किया।

डॉ. कल्ला ने कहा कि राजनीति कांग्रेस नहीं भाजपा कर रही है, संविधान में नियम है कि कानून का अधिकार सरकार को है मगर सरकार नागरिकता नियम को जाति, धर्म से जोड़ रही है, जो कि गलत है। वहीं कोटा में जेके लोन में बच्चों की मृत्यु को लेकर केबिनेट मंत्री डॉ. कल्ला ने कहा कि बच्चों की मृत्यु की घटना दुखद है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सरकार इस मामले में गम्भीर है, लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही होगी। इस प्रकार की घटनाएं दोबारा न हो, उसके लिए उच्च कमेटी बनाकर अधिकरियों को निर्देश दिए गए हैं। वहीं उत्तरप्रदेश में कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ कथित अभद्र व्यवहार की घटना पर डॉ. कल्ला ने कहा कि यूपी सरकार को पुलिस अधिकरियों के खिलाफ कार्यवाही करनी चाहिए। 

जीते और पराजित हुए पार्षदों के साथ बूथ कार्यकर्ताओं का सम्मान

जिला कांग्रेस कमेटी और राजीव यूथ क्लब की ओर से आयोजित सम्मान समारोह में नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस के सभी वार्ड प्रत्याशियों के साथ बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया गया। इस मौके पर पार्टी के मदनमेघवाल, नोखा नगर पालिका के चैयरमैन नारायण झंवर, राजीव यूथ क्लब के अध्यक्ष अनिल कल्ला, पार्टी नेता राजकुमार किराडू सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

Kamal kant sharma newsfasstweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here