दवा विक्रेताओं में आक्रोश, मेडिकल स्टोर रखे बंद, देखें वीडियो…

0
212
मेडिकल

सरकारी चिकित्सकों के घरों में दवा की दुकान चलाने का है विरोध

बीकानेर। सरकारी डॉक्टरों के घरों में चलाई जा रही दवा दुकानों को बंद करने की मांग को लेकर आज में दवा विक्रेता संघ की ओर से मेडिकल स्टोर बंद रखे गए। इस बंद के दौरान पीबीएम हॉस्पिटल के साथ शहर व ग्रामीण क्षेत्रों में स्थित मेडिकल स्टोर बंद रखे गए। वहीं कुछ स्थानों पर दवा की दुकान बंद करने के लेकर दुकानदर और संघ के लोगों में तकरार होती भी देखी गई।

संघ से जुड़े मेडिकल स्टोर संचालकों ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि पहले से ही दवा की दुकान चलाने वाले लोगों पर रोजी- रोटी का संकट है, बावजूद इसके सरकारी डॉक्टर अपने घरों में दवा की दुकानें चलाकर गरीब मरीजों को लूटने का काम कर रहे हैं लेकिन सरकार इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है।

उन्होंने कहा कि समय रहते सरकार डॉक्टरों के घरों में चलने वाली दवा की दुकानों को बंद करवाएं ताकि दवा बाजार में आया बिक्री संकट कम हो सके और दवा विक्रेताओं के सामने रोजी-रोटी का संकट उत्पन्न न हो। वहीं उन्होंने मांग की है कि सरकार आईएस की तर्ज पर डॉक्टरों का भी 2 साल में तबादला करे ताकि मेडिकल प्रोफेशन में हो रहे अनैतिक काम पर लगाम लगाई जा सके। दवा दुकानें बंद रखने के साथ ही दवा विक्रेता संघ की ओर से मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन कलेक्टर को सौंपा गया।

Kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here